Realme X9 Pro (Source: TENAA)
Realme X9 Pro (Source: TENAA)

OnePlus अपनी Nord सीरीज के साथ इंडियन मार्किट में किफायती कीमत में अच्छे विकल्प देने की रणनीति पर काम कर रही है। लेकिन आज सामने आई एक ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार OnePlus Nord 2 एक रिब्रांड मॉडल को सकता है। रिपोर्ट्स के हिसाब से यह डिवाइस Realme X9 Pro का ही रीब्रांड वर्जन होगा।

हम बता दे Realme और OnePlus BBK इलेक्ट्रॉनिक्स का ही एक हिस्सा है और जल्द ही मार्किट में Realme X9 Pro को लांच करने वाली है। कुछ अफवाहों के अनुसार इसमें Dimensity 1200 चिपसेट देखने को मिल सकती है पर Weibo पर कुछ लीक्स के अनुसार इसमें स्नैपड्रैगन 870 दिया जायेगा।

ऐसी भी उम्मीद की जा रही है की Realme X9 Pro के दो मॉडल पेश किये जा सकते है जिसमे स्नैपड्रैगन और मीडियाटेक चिपसेट देखने को मिले। कुछ दावो के हिसाब से Realme X9 Pro को चीन से बाहर Dimensity 1200 के साथ OnePlus Nord 2 नाम से पेश किया जा सकता है। चिपसेट के साथ-साथ और भी समानता दोनों फ़ोनों में देखने को मिलती है।

कैमरा की बात करे तो यहाँ 32MP का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। पीछे की तरफ 50MP का Sony766 प्राइमरी सेंसर के साथ दो एक्स्ट्रा सेंसर भी दिए जायेंगे।वही पर X9 Pro के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा जबकि पीछे की तरफ LED फ़्लैश भी दी जाएगी।

पॉवर के लिए फोन में 4,500mAh की बड़ी बैटरी 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिले सकता है।

वनप्लस नॉर्ड 2 में ब्रांड का अलर्ट स्लाइड भी मौजूद हो सकता है, जो कि रियलमी फोन में नहीं होगा। अगर सभी अफवाहें सही साबित होती है तो यह फोन एक रिब्रांडेड मॉडल साबित हो सकता है पर कीमत को देखने हुए इनमे थोडा अंतर हो सकता है।

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here