Image credit: Android Authority

Realme द्वारा लैपटॉप को पेश किये जाने से जुडी काफी अफवाहे सामने आ चुकी है। आज रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ माधव सेठ ने सोशल मीडिया पर अपने नए लैपटॉप की एक छोटी सी झलक शेयर की है। इस से यह साफ़ हो जाता है की कंपनी जल्द ही लैपटॉप को लांच करने वाली है। इस से पहले लैपटॉप की कुछ इमेज सामने आई थी जिसके अनुसार यह Apple Macbook जैसा हो सकता है।

Android Authority के द्वारा लीक इमेज को देखा गया है और इसके अनुसार यह एलुमिनियम बॉडी वाली काफी पलते बेज़ेल की डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। दावा के अनुसार लैपटॉप की डिस्प्ले 3:2 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ पेश हो सकती है।

एक लीक इमेज में आपको लैपटॉप की ड्यूल ग्रिल स्पीकर की भी झलक देखने को मिलती है। यह ग्रिल नीचे की तरफ दी गयी है देखते हिया लैपटॉप का ऑडियो आउटपुट केसा होता है।

अभी के लिए लैपटॉप की स्पेसिफिकेशन से जुडी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है की यह लैपटॉप 11th जेन इंटेल कोर एको प्लेटफार्म पर पेश हो सकता है।

Realme Book के अलावा उम्मीद है की यहाँ पर Realme pad नाम से टेबलेट भी लांच किया जाये। हाल ही में रियलमी के मार्केटिंग चीफ Francis Wong ने रियलमी कम्युनिटी में पोल के जरिये आगामी टेबलेट के नाम को लेकर संकेत दिया है।

लगता है की कंपनी अब स्मार्टफ़ोनों से बाहर भी यूजर को आकर्षित करने को लेकर रणनीति बना रही है। कंपनी का पहला लैपटॉप शाओमी के लैपटॉप को कड़ी टक्कर देने के लिए जल्द ही पेश किया जा सकता है।

लैपटॉप के अलावा कंपनी पहला टेबलेट भी लांच कर सकती है। लैपटॉप के जैसे ही टेबलेट भी Apple iPAD जैसे डिजाईन के साथ पेश किया जा सकता है। अभी के लिए स्पेसिफिकेशन की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है तो लांच किये जाने तक इनमे बदलाव से इनकार नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here