Realme एक बार फिर से इंडियन मार्किट में अपनी नयी डिवाइसों को लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रियलमी के सीईओ माधव सेठ के ताज़ा ट्वीट के अनुसार Realme 8 सीरीज काफी जल्द लांच की जा सकती है। अपकमिंग सीरीज में आपको 108MP प्राइमरी सेंसर भी देखने को मिल सकता है। कंपनी 26 फरवरी को डिवाइस से जुडी कुछ और जानकरी भी शेयर कर सकती है।

Realme 8 सीरीज से जुडी जानकारी

अपनी अपकमिंग Realme 8 में कंपनी पहली बार 108MP प्राइमरी सेंसर का इस्तेमाल करने वाली है। मुख्य रूप से शाओमी के हाल ही में लांच किये गये Mi10i के बाद मार्च महीने में Note 10 सीरीज को पेश करने की घोषणा के बाद लगता है की रियलमी सीधे शाओमी की अपकमिंग नोट सीरीज को टक्कर देने के लिए यह कदम उठा रही है।

उम्मीद है की Realme 8 सीरीज में आपको Realme 8 और 8 Pro दो मॉडल देखने को मिलेंगे। यहाँ पर आपको प्रो वरिएन्त में शायद 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिल सकता है। हाल ही में कंपनी ने इंडियन रक्त में काफी किफायती कीमत पर 5G सपोर्टेड Realme Narzo 30 Pro पेश किया है।

अफवाहों के अनुसार Realme 8 सीरीज में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, एंड्राइड 11, लेटेस्ट Realme UI सॉफ्टवेयर दिया जायेगा। यहाँ देखने वाली बात यही होगी की कंपनी हाई रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED पैनल का इस्तेमाल करेगा या नहीं।

बैटरी भी Realme 8 सीरीज में 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी जैसा की Realme 7 Pro में देखा जा चूका है। सीरीज से जुडी अभी और कोई जानकारी शेयर नहीं की गयी है तो जैसे ही नयी इनफार्मेशन मिलती है हम अपडेट करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here