पुष्पा:द राइज़, फिल्म को अब किसी परिचय किसी ज़रुरत नहीं है। कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की ये फिल्म दिसंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की गयी और इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 20 दिनों में 300 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई कर डाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद पागल नज़र आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म के निर्देशकों ने उन लोगों के लिए भी एक खुशखबरी दी है, जो इसे बड़े पर्दे पर नहीं देख सके। अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को अब आप OTT पर हिंदी भाषा में भी देख सकते हैं।

ये पढ़ें: Prime Video मेम्बरशिप वालों के लिए नए साल का तोहफा; इस मैच के साथ Amazon Prime Video पर शुरू हो रही है क्रिकेट मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग

OTT पर आएगी पुष्पा: द राइज़

निर्माताओं ने इसे OTT पर रिलीज़ करने के लिए, फिल्म की थिएटर रिलीज़ से पहले ही सौदा कर लिया था। 17 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई पुष्पा: द राइज़, 7 जनवरी को शाम 8 बजे Amazon Prime Video पर रिलीज़ की गयी। लेकिन उस समय इसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में ही रिलीज़ किया गया, जिससे हिंदी में देखने वाले दर्शक नाराज़ भी दिखे। अब ये फिल्म हिंदी भाषा में ही Prime Video पर रिलीज़ होने जा रही है।

ये पढ़ें: 2022 में आपको अपने WhatsApp अकाउंट में मिलेंगे ये नए और दिलचस्प फीचर

इस फिल्म की फैन फॉलोइंग एक अलग ही स्तर की है। इसमें आपको साउथ के तीन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और सामंथा प्रभु का जलवा एक साथ देखने को मिलेगा। आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में मिलने वाले बेशकीमती चन्दन की विदेशों में होने वाली तस्करी पर बनी इस फिल्म में भरपूर मात्रा में एक्शन और अतरंगी गाने मौजूद हैं।

हिंदी भाषा में इस फिल्म को अब आप Prime Video पर मकर संक्रांति वाले दिन से यानि कि 14 जनवरी से देख पाएंगे। किसी अंदरूनी सूत्र का कहना है कि Amazon ने ही इस फिल्म के एक्सक्लूसिव राइट लगभग 30 करोड़ में ख़रीदे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here