शाओमी से अलग होने के बाद से ही Poco काफी अच्छे प्राइस एंड स्पेसिफिकेशन के साथ डिवाइसों को ग्लोबली और इंडियन मार्केट में लांच कर रहा है। पिछले महीने ही पोको ग्लोबल ने कहा था की साल के अंत तक कंपनी एक मिड रेंज डिवाइस लांच करने का प्लान बना रहा है और इसी के चलते ताज़ा रिपोर्ट्स के हिसाब से कंपनी 24 नवम्बर को Poco M3 को लांच करने जा रही है।

कंपनी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर डिवाइस का मीडिया इनवाइट शेयर किया है जिसमे आप लांच डेट और टाइम के अलावा फोन का नाम भी साफ़ तौर पर देख सकते है।

Poco M3 से जुडी जानकरी

हाल ही में Poco की एक डिवाइस को TENNA पर भी देखा गया है और उस लिस्टिंग के अनुसार डिवाइस में आपको सामने की तरफ 6.53-इंच की FHD+ रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले नौच के साथ देखने को मिल सकती है। यह एक LCD डिस्प्ले होगी। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

मार्किट में में फोन दो 4GB रैम और 6GB रैम के ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए कैमरा सेटअप की पूरी जानकरी तो सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद यही है की Poco M3 में आपको 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। सामने नौच में 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर भी मिलेगा।

पोको के अन्य फ़ोनों की तरह यहाँ P2i कोटिंग, 3.5mm ऑडियो जैक, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, IR सेंसर जैसे बेसिक फीचर भी दिए जा सकते है। डिवाइस आपको एंड्राइड 10 आधारित MIUI 12 पर रन करता हुआ मिल सकता है। बैटरी यहाँ 6,000mAh कैपेसिटी वाली इस्तेमाल की जा सकती है जो 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here