पिछले साल लांच किया गया Poco F1 अभी तक सबसे किफायती कीमत वाला स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट युक्त स्मार्टफोन बना हुआ है को 20,000 रुपए से कम कीमत में उपलब्ध है। कुछ अफवाहे ऐसी भी सामने आ रही है की कंपनी जल्द ही Poco F2 को लांच करेगी जो Poco F1 का अपग्रेड वरिएन्त होगा। लेकिन कुछ रिपोर्ट ऐसी भी बहार आ रही है जिनसे लगता है कम्पनी Poco F2 से पहले Poco F1 के लाइट वरिएन्त को लांच करने का मन बना रही है।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi Go 19 मार्च को होगा इंडिया में लांच; जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Poco F1 Lite में क्या होगा खास?

गीकबेंच पर लिस्टिंग के अनुसार यह उम्मीद है की Poco F1 Lite एक किफायती कीमत की डिवाइस के रूप में पेश कर सकते है जिसमे आपको स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट देखने को मिल सकती है।मिड-रेंज चिपसेट के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का विकल्प भी मौजूद होगा।

बेंचमार्क लिस्टिंग में स्नैपड्रैगन 660 के बावजूद थोडा कम स्कोर दिखाया गया है। मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन के साथ यह डिवाइस 10,000 रुपए के आस-पास की कीमत में पेश की जा सकती है। अभी कोई जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है तो लांच इवेंट तक इनमे बदलाव की सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Poco F2 भी होगा लांच?

ट्विटर पर हाल ही में एक Poco F2 के कांसेप्ट इमेज भी देखी गयी थी। इसके अलावा Poco F1 के अपग्रेड वर्जन होने की वजह से यहाँ पर आपको स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दिया जा सकता है। इसके अलावा यहाँ पर 8GB वरिएत्न और 256GB तक की स्टोरेज भी मिलेगी। रिपोर्ट यह भी सामने आ रही है की यहाँ पर वाटर-ड्राप नौच और बेहतर कैमरा सेंसर मिल सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here