POCO को शाओमी ने पिछले हफ्ते ही एक अलग ब्रांड के रूप में अपने से अलग कर दिया है जिसकी वजह से POCO F2 के जल्द होने के भी संकेत मिल रहे थे लेकिन आज Poco F1 के अपग्रेड वरिएन्त Poco F2 के बजये इसके Lite वरिएन्त से जुडी लीक सामने आई है। लाइव इमेज में देखने पर आपको फोन का नाम साफ़ तौर अपर Poco F2 Lite लिखा हुआ दिखाई देता है।

इंडियन यूट्यूबर RevAtlas के दावे के अनुसार उनको एक ईमेल के जरिये Poco F2 Lite की यह लाइव इमेज प्राप्त हुई जिसमे फोन की इमेज K20 के कैमरा द्वारा क्लिक की गयी है। इसके अलावा फोन से जुडी कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आई है लेकिन सोर्स आधिकारिक नहीं है।

Source: RevAtlas

सामने दिखाई गयी इमेज में आपको About Phone सेक्शन दिखाई देता है जिसमे फोन का नाम और सॉफ्टवेयर MIUI लिखा दिखता है। जो स्पेसिफिकेशन बताई गयी है उसके अनुसार फोन में स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा फोन की कीमत भी काफी किफायती रहने वाली है जिसके संकेत पहले ही मनु कुमार जैन दे चुके है। हो सकता है की Poco F1 की ही तरह Poco F2 Lite को मार्किट में 21,000 रुपए के आस-पास की कीमत पर पेश किया जाये।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here