Oppo द्वारा साल 2014 में लांच किये गये Oppo Find 7 के बाद से ही कंपनी फ्लैगशिप फ़ोनों के वर्ग में थोडा शांत नज़र आती है। कंपनी ने सारा ध्यान मिड-रेंज फोन और उच्च श्रेणी बजट फ़ोनों पर लगाया हुआ था। इतने दिनों तक कोई स्मार्टफोन लांच ना करने पर लगने लगा था की शयद कंपनी Find-सीरीज से अलग हट कर कुछ नया करने की रणनीति बना रही है।

लेकिन कंपनी ने आज अपने आधिकारिक Weibo अकाउंट से आगामी फ्लैगशिप फोन को सुनिश्चित किया है जिसका नाम है Oppo Find X। यह कंपनी का अभी तक का सबसे बेहतर फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है जिसमे हाई-एंड फीचर दिए जा सकते है जिनके बारे में अभी कोई ख़ास जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

यह भी पढ़िएLG V35 ThinQ हुआ स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ लांच; जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Oppo Find X से जुडी जानकारी

Oppo Find X के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभिकोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन पिछले महीने लीक हुए रेंडर और कुछ अफवाहों को ध्यान में रखे तो फोन में आपको सामने की तरफ 6.42-इंच 2K+ FHD+ दी जा सकती है। प्रोसेसर के रूप में आपको, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। फ्लैगशिप टैग के साथ पेश होने वाले Oppo Find X में आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

यह भी पढ़िए: Samsung A9 Star और A9 Star Lite हो सकता है चीन में 7 जून को लांच

अन्य फीचर के रूप में कंपनी यहाँ पर रियर साइड ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमे आपको 5x-लोसलेस ज़ूम टेक्नोलॉजी दी जा सकता है। डिवाइस को 3500mAh की SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी द्वारा संचारित की जा सकती है। हम उम्मीद कर सकते है की फ़ोन में नवीनतम एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है।

उपरोक्त दी गयी सभी जानकरी लीक्स पर आधारित है स्पेसिफिकेशन के बारे में आधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा गया है इसलिए बदलाव की सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

तो आपको क्या लगता है Oppo का यह आगामी स्मार्टफोन हो सकता है एक बेहतरीन फ्लैगशिप विकल्प? नीचे दिए कमेंट सेक्शन में बताये अपने विचार और अपडेट के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

सोर्स वाया

 

 

 

 

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here