Oppo अपने आगामी स्मार्टफोन Find X को 19 जून पेरिस में लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने इस फोन को इंडिया में लांच करने के लिए 12 जुलाई को एक इवेंट के आयोजन का विचार किया है जिसके लिए प्रेस इनवाइट भी रोल-आउट भी शुरू कर दिए है। वैसे इनवाइट में कही भी फोन के नाम का जिक्र नहीं किया गया है लेकिन कैप्शन “Find what you have have been looking for until now” को  से साफ़ हो जाता है की यह एक Find-सीरीज स्मार्टफोन हो सकता है।

यह भी पढ़िए: Moto C2 हो सकता है मोटोरोला का नया एंड्राइड गो स्मार्टफोन

हाल में सामने आये लीक्स से फोन की स्पेसिफिकेशन और डिजाईन के बारे में काफी कुछ सामने आ गया है। तो चलिए अभी तक Find X से जुडी सभी लीक्स और जानकारी पर डालते है एक नज़र:

Find X के फीचर (लीक)

फोन में आपको सामने की तरफ 6.42-इंच FHD+ रिजॉल्यूशन वाली AMOLED दी जा सकती है। प्रोसेसर के रूप में आपको, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। फ्लैगशिप टैग के साथ पेश होने वाले Oppo Find X में आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

 

यह भी पढ़िए: LG X5 (2018) हुआ 4500mAh और एंड्राइड ओरियो के साथ लांच

फोटोग्राफी के लिए फोन में सामने की तरफ 25MP का सेल्फी कैमरा दिया होगा जबकि पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया होगा Oppo Find X शायद से रियर कैमरा में 5x ऑप्टिकल ज़ूम की सुविधा वाला पहला फोन होगा जो बिक्री के लिए तैयार है। आधिकतर फ़ोनों में आपको सिर्फ 3x ऑप्टिकल ज़ूम की सुविधा मिलती है।

लीक हुई इमेज और विडियो से यह भी साफ़ हुआ है की फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जायेगा जिसका मतलब है की फोन में फेस अनलॉक या अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

कनेक्टिविटी विकल्प के रूप में 4G VoLTE, WiFi 802.11ac (2.4GHz / 5GHz), ब्लूटूथ 5 LE, GPS, USB टाइप-C दिए जा सकते है। यह डिवाइस एंड्राइड 8.1 आधारित ColorOS दिया जा सकता है जो 4,000mAh की VOOC फ़ास्ट चार्जिंग वाली बैटरी द्वारा संचारित होती है।

Oppo Find X की कीमत और उपलब्धता

Oppo FInd X 19 जून को पेरिस में लांच किया जायेगा। जिसके बाद प्रेस इनवाइट के अनुसार 12 जुलाई को यह डिवाइस इंडिया में भी लांच कर दी जाएगी। जिसकी कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।अधिक जानकरी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

यह भी पढ़िए: Nokia X6 के ग्लोबल वरिएन्त और Nokia 5.1 को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेट; जल्द हो सकते है लांच

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here