OnePlus Z काफी महीनों से मार्किट में चर्चा का विषय बना हुआ है। अफवाहों और लीक जानकारी के हिसाब से डिवाइस जल्द ही मिड रेंज प्राइस के साथ पेश की जा सकती है। इसके अलावा फोन में आपको पहले सामने आये MediaTek Dimensity 1000 चिपसेट की जगह स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट देखने को मिलेगी।

लोकप्रिय टिपस्टर @MaxJmb के द्वारा पेश लेटेस्ट लीक के हिसाब से फोन में आपको स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट तो देखने को मिलेगी ही साथ ही यह डिवाइस जुलाई महीने में लांच की जाएगी। फोन में आपको लेफ्ट साइड पर पंच होल डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है।

Max J के अनुसार, OnePLus Z या OnePlus 8 Lite में आपको सामने की तरफ 6.4-इंच की FHD+ डिस्प्ले OLED पैनल के साथ मिलेगी। पीछे की तरफ आपको 48MP + 16MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को भी मिल सकता है। सेल्फी के लिए सामने 16MP का कैमरा सेंसर मिलने की उम्मीद है। 4,000mAH की बड़ी बैटरी भी फोन में 30W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी लेकिन वायरलेस चार्जिंग का ऑप्शन शायद ना मिले।

आपको बता दें, हाल ही में कंपनी ने अपने लेटेस्ट OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को इंडिया में भी लांच कर दिया है। दोनों ही फोन स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और हाई रिफ्रेश रेट के साथ पेश किये गये है।

OnePlus 8 Pro में 120Hz 6.79 QHD+ AMOLED स्क्रीन मिलती है जबकि OnePlus 8 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच की sAMOLED डिस्प्ले दी गयी है। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा 48MP + 16MP + 2MP का सेटअप तथा सामने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जबकि प्रो मॉडल में आपको पीछे 48MP + 48MP +8MP +2MP का क्वैड कैमरा सेटअप दिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here