OnePlus ने अपनी आधिकारिक साईट पर टीज़र पेश करने के बाद आज Marvel के साथ अपनी साझेदारी को सार्वजानिक कर दिया है। जिस से यह सुनिश्चित हो जाता है की कंपनी मर्वेम स्टूडियोज की आगामी 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली Avenger : Infinity War पर आधारित OnePlus 6 को जल्द ही लांच करेगी। (Read in English)

कंपनी के पैटर्न को अगर देखे तो यह कोई नयी बात नहीं है। कंपनी ने पिछले साल दिसम्बर में भी अपने OnePlus 5T के Star Wars Limited Edition को Disney के साथ मिलकर लांच किया था। तो इस बार भी हम पूरी उम्मीद कर सकते है की Avenger : Infinty Wars आधारित डिवाइस हमको जल्दी ही देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़िए: Moto G6 Plus का 6GB रैम वरिएन्त GeekBench पर देखा गया

OnePlus 6 Avengers Infinity War Edition की लांच डेट

OnePlus 6 Avenger Edition कंपनी द्वारा सामान्य OnePlus 6 के साथ लांच किया जा सकता है। यहाँ उम्मीद की जा रही है की फोन के साथ आपको विशेष Avengers: Infinity War Themes और वॉलपेपर नए रंग और केस दिए जा सकते है। आने वाले दिनों में हमे इस बारे में अधिक और साफ़ जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

OnePlus 6 का ग्लोबल लांच शायद से मई महीने के मध्य में हो सकता है यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है की कंपनी के इस साझेदारी की खबर OnePlus India द्वारा सार्वजानिक की गयी है तो यहाँ यह आशा है की OnePlus 6 Avengers: Infinity War एडिशन शायद से सिर्फ भारत में पेश किया जाये जैसा OnePlus 5T के Star Wars Edition के साथ हुआ था।

यह भी पढ़िए: Xiaomi द्वारा पेश की जाने वाली आगामी 5 डिवाइस; Mi 6X, Redmi S2 और अन्य

Marvel के साथ साझेदारी पर वनप्लस ने टिप्पणी करते हुए कहा:

Marvel दुनिया में सबसे मान्यता प्राप्त और सम्मानित अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन ब्रांडों में से एक है। ब्रांड की सफलता का सबसे प्रमुख कारण इसकी मानवतावादी कहानियाँ है जो कल्पना भरे सपने को सच करती है. कंम्पनी के पास लगभग 8,000 से आधिक करैक्टर है जिनमें आयरन मेन, कैप्टेन अमेरिका, थॉर, हल्क, ब्लैक -पैंथर आदी शामिल है। आज के समय में Marvel के पूरी दुनिया में हर उम्र के प्रशंसक मौजूद है।

इसी तरह, वनप्लस ने अपने उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम तकनीक देने पर अपने अविश्वसनीय फोकस के कारण एक जबरदस्त और वफादार प्रशंसक बना लिए है। तेज़ी से बढ़ता ब्रांड OnePlus सबसे अच्छी तकनीक के देने के लिए अपने यूजर से प्राप्त फीडबैक को भी ध्यान में रखती है।

OnePlus 6 Features, Specification and Rumors That We Already Know

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here