बॉलीवुड अभिनेता, अमिताभ बच्चन ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 6 को इमेज पोस्ट की फिर डिलीट कर दिया। 75- वर्षीय ने अपनी एक इमेज पोस्ट की थी जिसमे वो OnePlus 6 का ब्लैक कलर वरिएन्त और OnePlus के सीईओ Pete Lue वाइट कलर वरिएन्त के साथ दिखाए गये है। (Read in English)

T 2798 – Always a pleasure meeting @petelau2007. Looking forward to attending the #OnePlus6 launch event on May 17 🤩

Launch Invites go live tomorrow on https://t.co/4u02gpStYBat 10am sharp! Head to @OnePlus_IN for real time updates on the launch and the invites! pic.twitter.com/QC2LnsNyRf

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 7, 2018

यह भी पढ़िए: Oppo F7 का लिमिटेड क्रिकेट एडिशन हुआ इंडिया में लांच; कीमत 21,990 रुपए

OnePlus 6 का डिजाईन (लीक)

दोनों ही लोगो को आगामी OnePlus के साथ देखा गया है जो आपको फोन के बैक पैनल की पूरी झलक देता है। आप OnePlus 6 के बैक पर वर्टीकल ड्यूल कैमरा सेटअप देख सकते है जो फोन के बीच में LED फ़्लैशलाइट के साथ दिया गया है। कैमरे सेटअप के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन की ग्लास बैक किनारों की तरफ थोडा टेपर दी गयी है जो डिवाइस को पकड़ने और चालने में आरामदायक बनाता है।

यह भी पढ़िए: Honor 10 होगा 15 मई को इंडिया में लांच; फ्लिप्कार्ट पेज से हुआ खुलासा

ग्लास बॉडी देने के अलावा, OnePlus ने इस साल फोन में वायरलेस चार्जिंग का विकल्प भी दिया है।

अभी तक फोन को सामने की तरफ से नहीं देखा गया है लेकिन अफवाहों के आनुसार फोन में आपको Notch-डिस्प्ले दिया जायेगा। सामने की तरफ 6-इंच की FHD+ सुपर AMOLED 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले दी जा सकती है। आंतरिक रूप से फोन में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ  8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज विकल्प दिया जा सकता है।

हम कह सकते है की यह नया लीक फोन के डिजाईन को साफ़ करता है जो काफी आकर्षक लग रहा है तथा हम खुद इस फोन को उपयोगक करने को लेकर उत्साहित है। यह डिवाइस भारत में 17 मई को मुंबई में लांच की जाएँगी। अगर आप OnePlus के लांच इवेंट में भाग लेना चाहते है तो OnePlus की आधिकारिक साईट से टिकट्स को खरीद सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here