साउथ कोरियाई कंपनी LG अपने फ्लैगशिप फोन LG G7 ThinQ को 2 मई को पेश करने वाली है। लेकिन फोन के जुड़े इतने लीक सामने आ गये है की शयद लांच इवेंट से पहले फोन के बारे में सब कुछ पता चल जायेगा। आज लोकप्रिय लीक्स्टर Evan Blass ने LG G7 ThinQ  के नए रेंडर पोस्ट किये है जिनमे आप फोन को चारो तरफ से देख सकते है। (Read in English)

यह भी पढ़िए: Huawei P20 Pro हुआ भारत में लांच; जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

LG G7 ThinQ के लीक हुए रेंडर को देखे तो पता चलता है की यह मेटल यूनीबॉडी डिजाईन की Notch-डिस्प्ले युक्त डिवाइस होगी। फोन में काफी पतले बेज़ेल किनारों पर दिए गये है और फिंगरप्रिंट सेंसर रियर साइड में दिया गया है। नए लीक के अनुसार यह भी पता चलता है की ऊपर के किनारे पर सिम-ट्रे, दायी तरह पॉवर बटन, 3.5mm हैडफ़ोन जैक, USB टाइप-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल्स नीचे की तरफ तथा वॉल्यूम बटन और AI असिस्टेंट बटन बायीं तरफ दिए गये है।

 

यह भी पढ़िए: Asus Zenfone Max Pro M1 FAQ; आपके सभी सवालो के जवाब

एक ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार LG G7 ThinQ दिया गया AI बटन गूगल अस्सिस्टेंट को चलाने के लिए दिया गया है जैसे सैमसंग BixBy के लिए अपनी डिवाइस में देता है।

LG G7 ThinQ के फीचर (लीक)

फोन से जुड़े अलग-अलग लीक्स के अनुसार, LG G7 ThinQ में 6.1-इंच (1440 x 3120  पिक्सेल्स) फुल-विज़न MLCD+ डिस्प्ले के साथ प्रोसेसर के रूप में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी जा सकती है। यह फोन GB/6GB LPDDR4x रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध हो सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, LG G7 ThinQ में 16MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमे f/1.5 अपर्चर लेंस, LED flash, और लेज़र ऑटो फोकस की सुविधा दी गयी होगी। सामने की तरह आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है।

यह फोन एंड्राइड ओरियो आधारित LG UX पर रन करेगा और IP68 सर्टिफाइड वाटर एंड डस्ट रेसिस्टेंट होगा। अन्य सुविधाओ में, 3,000mAh की फ़ास्ट चार्जिंग वाली बैटरी, 4G VoLTE, WiFi 802.11 ac (2.4GHz and 5GHz), Bluetooth 5 LE, GPS, और NFC शामिल की गयी है।

उपरोक्त दी गयी सभी जानकारियाँ अफवाहों और लीक्स के माध्यम से प्राप्त हुई है तो आधिकारिक घोषणा होने तक इनकी सत्यता पर संदेह बना रहेगा। इसकी उम्मीद लगाई जा सकती है की अगले महीने तक फोन से बारे में काफी जानकारियाँ प्राप्त हो जाएँगी। तो बने रहिये हमारे साथ!!!!

Asus Zenfone Max Pro Review in HIndi | आसुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो का रिव्यु इन हिंदी : जाने क्या है खूबियाँ और कमियाँ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here