Image Credit : Android Headlines

LG ने हाल ही में कंपनी का पहले फ्लैगशिप फोन LG G7 ThinQ को न्यूयॉर्क इवेंट में लांच किया था। अब कंपनी अपने नए फ्लैगशिप फोन को V-सीरीज के तहत लांच करेगी। अभी कुछ दिन पहले ही एक लीक के अनुसार पता चला था की इन डिवाइसों के नाम V40 और V35 रखा गया है। लेकिन आज इन्टरनेट पर V35 से जुड़े रेंडर लीक हुए है जिसके अनुसार फोन में ड्यूल-कैमरा और 18:9 रेश्यो डिस्प्ले दी जा सकती है।

Image Credit : Android Headlines

Evan Blass के अनुसार, कंपनी अपने LG V35 ThinQ (कोडनेम Emma) को जल्द ही पेश करने वाली है।

LG V35 ThinQ के फीचर

अगर फोन के स्पेसिफिकेशन के बात करे, तो यहाँ पर आपको 6-इंच की qHD+ रेज़ोलुशन वाली OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। जिसका स्क्रीन रेश्यो 18:9 होगा जिसमे आपको बहुत पतले बेज़ेल दिए जायेंगे। “प्रीमियम ग्लॉसी फिनिश” डिजाईन के साथ यह फोन ब्लैक और ग्रे कलर विकल्प में उपलब्ध हो सकता है।

Inage Credit: Android Headlines

फोटोग्राफी के लिए, फोन में रियर साइड में 16MP का f/1.6 अपर्चर लेंस युक्त ड्यूल कैमरा सेटअप तथा सामने की तरफ आपको 16MP का 107-डिग्री वाइड एंगल लेंस वाला सेल्फी कैमरा दिया गया है। यहाँ यह भी सम्भावना है की फ़ोन के कैमरे में AI Cam, सुपर ब्राइट मोड और गूगल लेंस सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में रियर साइड में कैमरा के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

LG V35 ThinQ की उपलब्धता

वैसे अभी डिवाइस के बारे में आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। उपरोक्त सभी जानकारियाँ लीक पर आधारित है तो उम्मीद है कंपनी जल्द ही इसके बारे में कुछ जानकारियाँ सार्वजानिक करेगी तो नए अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

LG G7 ThinQ और G7+ ThinQ हुए स्नैपड्रैगन 845 और AI कैमरे के साथ लांच; जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here