मोटोरोला ने आभी यूट्यूब पर पर विडियो पोस्ट की है जिसके अनुसार कंपनी 2 अगस्त को शिकागो में दोपहर 2:00 बजे एक प्रेस इवेंट का आयोजन करेगी। विडियो में कंपनी की तरफ से लिखा है की “अपना कैलेंडर चिह्नित करें। 2 अगस्त को, हम शिकागो में मोटोरोला के मुख्यालय में बड़ी घोषणा कर रहे हैं। कनेक्ट, स्ट्रीम, डाउनलोड, वीडियो चैट आदि के लिए एक नए तरीके से “हैलो” कहें। तुम तैयार हो”?

लगता है मोटोरोला अपनी नयी डिवाइस Moto Z3 या Moto One को लांच कर सकता है। जहाँ पर Moto Z3 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है जबकि Moto One एंड्राइड वन आधारित स्मार्टफोन के रूप में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: JioPhone यूजर को अब मिल सकते है गूगल के विशेष फीचर

होगा Moto Z3 या Moto One Power?

कंपनी द्वारा पेश किये गये विडियो टीज़र में किसी डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है। लेकिन यहाँ पर उम्मीद है की मोटोरोला द्वारा अपना फ्लैगशिप फोन Moto Z3, बहुप्रीक्षित एंड्राइड वन पॉवर के साथ लांच कर सकता है। पिछले पुरे महीने में एंड्राइड वन पॉवर से जुड़े काफी रेडर और लीक्स सामने आ चुके है तथा अगर कंपनी पैटर्न को देखे तो पिछले साल की तरह यहाँ पर Moto Z-सीरीज की नयी डिवाइस लांच करने की भी सम्भावना है।

मोटो जेड 3
मोटो वन पॉवर

अब डिवाइसों की बात करे तो Moto Z3 में आपको 6.0-इंच की FHD+ डिस्प्ले 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ दी जा सकती है। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ पर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 4GB/6GB रैम का विकल्प भी दिया जा सकता है। यहाँ पर आपको 5G मोटो-मोड्स का सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

दूसरी तरफ बात करे एंड्राइड वन पॉवर की तो अभी तक लीक हुई जानकारी के अनुसार, डिवाइस में आपको 6.2-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट के साथ 4GB और 64GB स्टोरेज की सुविधा भी दी जा सकती है। पीछे की तरफ आपको 12MP +5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप तथा सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

उपरोक्त डिवाइसों से जुडी जानकारी किसी आधिकारिक सोर्से से प्राप्त नहीं हुई है तो इनमे बदलाव की सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। डिवाइस के बारे में पूरी जानकारी तो 2 अगस्त को लांच इवेंट में ही पता चलेगी इसलिए बने रहिये हमारे साथ!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here