Lenovo के स्वामित्व वाली Motorola 19 अप्रैल को अपने आगामी हैंडसेट Moto G6 Play, Moto G6, और Moto G6 Plus को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन यहाँ पर लांच से पहले एक विडियो सामने आई है जिसमे Moto G6 Play दिखाई दे रहा है। इस विडियो से यह साफ़ हो गया है की फोन में सिंगल रियर कैमरा और 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ-साथ ऑन-स्क्रीन बटन देखने को मिल सकते है। (Read in English)

यह भी पढ़िएApple का नया iPad 9.7-इंच टेबल हुआ फ्लिप्कार्ट पर उपलब्ध; जाने कीमत

Moto G6 Play के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

वैसे विडियो में फोन के किसी भी तरह के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन पहले लीक हुई जानकारी के अनुसार हेंडसेट में 5.7-इंच का मैक्स विज़न डिस्प्ले दिया जा सकता है। प्रोसेसर के रूप में यहाँ एड्रेनो 308 GPU के साथ, स्नैपड्रैगन 427 चिपसेट दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Comet और Sirius फोन में दिया जा सकता है स्नैपड्रैगन 670; रिपोर्ट

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13MP का रियर कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। मोटो G6 प्ले में आपको एंड्राइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम तथा मोटो टर्बो चार्ज सपोर्ट दिया जायेगा।

Moto G6 और G6 Plus के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

Moto G6 में भी आपको 5.7-इंच की FHD+ मैक्स विज़न डिस्प्ले दी जा सकती है। इस वरिएन्त में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प के साथ दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए 12MP और 5MP कॉम्बिनेशन वाला रियर कैमरा तथा 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है।

दूसरी तरफ, Moto G6 Plus में आपको थोडा बड़ी 5.93-इंच की FHD+IPS डिस्प्ले दी जा सकती है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 फोन में प्रोसेसर के रूप में, 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प के साथ दिया जायेगा। फोन में 3200mAh की बैटरी दी जा सकती है।

यह तीनो ही फोन किफायती कीमत वर्ग में लांच होने वाले स्मार्टफोन हो सकते है जिनके स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता के बारे में 19 अप्रैल को ही पता चल पाएंगे। इसलिए बने रहिये हमारे साथ!!!!

7 Smartphones Expected to Launch In April 2018 In India

 

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here