Lenovo के स्वमित्व वाली कंपनी Motorola अगले महीने अपनी नयी Moto G7-सीरीज को जल्द ही लांच करने वाली है। हमेशा की तरह डिवाइस के लांच होने से पहले उसकी इमेज सामने आने लग गयी है और हाल ही में Moto G7 Plus की लाइव-इमेज सामने आई है जिसपर लगे स्टीकर से यह साफ़ हो जाता है की डिवाइस के साथ आपको 27W का टर्बो चार्जर, के साथ 19:9 रेश्यो डिस्प्ले और OIS भी दिया गया होगा।

मोटोरोला 7 फरवरी को अपनी नयी Moto G-सीरीज के चार नए स्मार्टफोन Moto G7, G7 Plus, G7 Play और Moto G7 Power को लांच करेगा। लांच के पहले डिवाइसों से जुडी लगभग सभी स्पेसिफिकेशन सामने आ चुकी है और अब धीरे-धीरे इनकी इमेज भी लीक हो रही है तो चलिए नज़र डालते है इस नयी लीक और आपेक्षित स्पेसिफिकेशनों पर:

यह भी पढ़िए: फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है शाओमी का नया स्मार्टफ़ोन

Moto G7 Plus की लीक हुई जानकारी

Moto की इस नयी सीरीज के सबसे महंगे मॉडल Moto G7 Plus की इमेज जो लीक हुई है उनमे डिवाइस के डिजाईन के अलावा और भी काफी जानकारी लीक हुई है। लीक जानकारी के अनुसार डिवाइस में आपको 27W का टर्बो चार्जर मिलेगा  तो अभी के लिए मोटो की बजट डिवाइस के साथ दिए 15W चार्जर से काफी बेहतर है।

फोटो क्रेडिट: TuboCelular

इसके अलावा स्क्रीन पर लगे स्टीकर से यह भी साफ़ होता है की यहाँ पर आपको 16MP के रियर कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट भी दिया जायेगा। फ़ोन के साथ इसके बॉक्स को भी दिखाया गया है जिसके अलावा डिवाइस को पीछे से देखने पर इसमें ड्यूल रियर कैमरा भी दिया गया है।

फोटो क्रेडिट: TuboCelular

इसके अलावा यहाँ पर पहले से प्राप्त लीक रिपोर्ट्स के अनुसार डिवाइस में 3000mAh बैटरी, 16MP+5MP का ड्यूल रियर कैमरा, स्नैपड्रैगन 636/710 चिपसेट, और 64GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प भी दिया जा सकता है। सामने की तरफ आपको 19:9 रेश्यो की फुल-स्क्रीन डिस्प्ले देखने को भी मिलेगा जिसपर ऊपर की तरह ट्रेंडी वाटर-ड्राप नौच को भी पेश किया जायेगा।

यह भी पढ़िए: 5 रियर कैमरा सेंसर के साथ शाओमी बदल देगा स्मार्टफोन से फोटोग्राफी के तरीके को

Moto G-सीरीज होगी 7 फरवरी को लांच

मोटोरोला ने पहले ही सुनिश्चित कर दिया था की कंपनी 7 फरवरी को ब्राज़ील में G7-सीरीज को लांच करने वाली है। यहाँ पर आपको 4 नए मॉडल G7, G7 Plus, G7 Power, G7 Play देखने को मिल सकते है। यह चारो डिवाइस अलग-अलग तरह से खासियत के साथ पेश की जाएगी जैसे Moto G7 Power में आपको बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी तो G7 Play में आपको SD 625 चिपसेट देखा जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here