पिछले काफी दिनों से मार्किट में विवो द्वारा Vivo V11 Pro के एक अपग्रेड वर्जन को लांच करने की बाते सामने आ रही थी। पिछले हफ्ते ही एक लीक हुई जानकारी के अनुसार Vivo का यह नया फोन Vivo V15 Pro हो सकता है। कंपनी द्वारा पेश किये टीज़र में फोन का नाम तो नहीं बताया गया है लेकिन ये साफ़ है की कंपनी जल्द ही पॉप-अप-सल्फे कैमरा वाली कोई डिवाइस पेश करने वाली है।

विवो द्वारा भेजे इस इनवाइट में 20 फरवरी 2019 साफ़ तौर पर लिखी देखी जा सकती है इसका मतलब है की अगले महीने कंपनी द्वारा आयोजित इवेंट में आपको यह नयी पॉप-अप कैमरा वाली डिवाइस देखने को मिल सकती है। इसके अलावा यहाँ यह भी रिपोर्ट प्राप्त हुई है की पीछे की तरफ यहाँ पर ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए:  बेस्ट 5 स्मार्टफोन जिनमे मिलता है पॉप-अप कैमरा और आकर्षक डिस्प्ले

 Vivo V15 Pro में क्या होगा खास?

सामने आये लीक के मुताबिक इस डिवाइस में आपको सामने की तरफ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिल सकता । जिसके फलस्वरूप आपको 32MP का पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है। यह बात हाल ही में Vivo V15 Pro के लीक केस/कवर की इमेज से साफ़ हुई है की पॉप-अप कैमरा के साथ यहाँ पीछे की तरफ आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिल सकता है।

अगर सभी लीक सच साबित होते है तो यहाँ पर V11 Pro की ही तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। इसके अलावा यहाँ ख़ास बात यह भी है की अभी तक पॉप-अप कैमरा फ्लाघ्सिप ग्रेड डिवाइसों में ही देखा गया है लेकिन विवो की यह नयी डिवाइस एक मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में पेश की जा सकती है जिसमे आपको स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट भी देखने को मिल सकती है।

Vivo V15 Pro को कंपनी मिड-रेंज कीमत में पेश करेगी जिसका मतलब है की यह डिवाइस आपको 30,000 रुपए की कीमत के आस-पास खरीदने के लिए उपलब्ध हो जायेगा। कंपनी इस डिवाइस का थोडा छोटा वरिएन्त Vivo V15 भी पेश करेगी जिसमे आपको पीछे की तरफ शायद से ड्यूल कैमरा सेटअप ही देखने को मिलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here