Xiaomi अपनी कस्टम स्किन MIUI 11 को 24 सितम्बर शंघाई, चीन में लांच करने की उम्मीद है। कल आई एक रिपोर्ट के अनुसार MIUI 11 के साथ कंपनी अपना लेटेस्ट Mi MIX 4 भी लांच कर सकती है। यह कस्टम स्किन एंड्राइड पाई आधारित होगी। शाओमी पिछले काफी महीनों से अपने सॉफ्टवेयर पर काम कर रही है। यह फ्लैगशिप फ़ोनों के अलावा शाओमी के मिड-रेंज फ़ोनों के लिए भी जल्द रोल-आउट किया जायेगा। अभी के लिए MIUI 11 बीटा टेस्टिंग में है जो 24 सितम्बर को स्टेबल वर्जन के साथ Mi MIX 4 में पेश किया जायेगा।

यह भी पढ़िए:

Mi Mix 4 में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्लस?

Mi Mix 3 में आपको स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दी गयी थी। तो अब स्नैपड्रैगन 855 प्लस के साथ शाओमी Mix 4 में इसका इस्तेमाल करेगा। ये नयी चिपसेट स्नैपड्रैगन 855 का ही बेहतर क्लॉक स्पीड वर्जन है जो 10% एक्स्ट्रा परफॉरमेंस बूस्ट देता है।

इसके अलावा फोन में आपको 12GB रैम 1TB की UFS 3.0 स्टोरेज भी दी जा सकती है। इसके अलावा आपको कुछ और रैम/स्टोरेज वरिएन्त भी मिलेंगे। बैटरी की बात करे तो यहाँ 4500mAh की बड़ी बैटरी 18W या 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है।

कैमरा की बात करे तो फोन में आपको पहली बार 108MP सैमसंग सेंसर का इस्तेमाल भी देखने को मिल सकता है। इसी के साथ 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 12MP का पेरिस्कोप लेंस ऑप्टिकल ज़ूम के लिए दिया जा सकता है।आगे बढे तो लीक में यह भी संकेत मिलते है की डिवाइस में NFC, 3.5mm ऑडियो जैक, फुल-व्यू डिस्प्ले (2K रेज़ोलुशन) जैसे फीचर भी शामिल किये जा सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here