Xiaomi के अगले हफ्ते होने वाले इवेंट को लेकर काफी अलग-अलग खबरे सामने आ रही है। ताज़ा सामने आई जानकरी के अनुसार शाओमी 24 सितम्बर को होने वाले इवेंट में Mi Mix 4 और पहले 8K Mi Tv के साथ-साथ Mi 9 Pro 5G को भी लांच कर वाला है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के अलावा कस्टम लिक्विड कुलिंग का सपोर्ट दिया जायेगा। तो चलिए नज़र डालते है इस फोन के फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi K20 Pro रिव्यु (समीक्षा): शाओमी का फास्टेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन?

Xioami Mi 9 Pro 5G के फीचर

कंपनी की तरफ से सामने आये टीज़र के अनुसार, Mi 9 Pro 5G में में आपको लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट दी जाएगी और इसी टीज़र में यह भी साफ़ होता है की यहाँ कस्टम XL VC लिक्विड कुलिंग का फीचर भी दिया जायेगा। इसमें आपको 5-लेयर ग्रेफाइट, हाई थर्मल कॉपर कॉयल ले साथ स्मार्टफोन को काफी ठंडा रखने में मदद करेगा।

Xiaomi Mi 9 Pro 5G SD855 Plus SoC and Liquid Cooling

इसके अलावा फोन में आपको कस्टम-मेड “ट्रांस्वेरसे लाइनर मोटर” भी दी जाएगी जो बेहतर वाइब्रेशन को और हप्टिक फील देगी। इस से पहले कंपनी ने साफ़ किया था की यहाँ पर 30W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के अलावा 10W रिवर्स चार्जिंग का सुपोर्ट भी मिलेगा। 30W सुपर वायरलेस चार्जिंग को हाल ही में कंपनी ने पेश किया था।

Mi 9 Pro 5G Haptic Feedback

इस नयी चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आप 4,000mAh की बैटरी को सिर्फ 25 मिनट में 50% तक चार्ज किया जा सकता है। इसके अलवा 40W वायर्ड चार्जिंग के फोन को 48 मिनट में डिवाइस को फुल चार्ज भी किया जा सकता है।

TENAA की लिस्टिंग के अनुसार इसमें आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलेगी। साथ ही ये डिवाइस MIUI 11 पर करने वाली पहली डिवाइस भी हो सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here