लेनोवो ने हाल ही में घोषणा की है की S-सीरीज फ़ोन 20 मार्च में चीन में लांच होगा जिसके मीडिया इनवाइट भी शेयर किये जा चुके है। इनवाइट द्वारा ये अंदाजा लगाया जा सकता है की यह फ़ोन थोडा पतला और टिकाऊ होगा। इनवाइट में लिखा गया है “क्या यह टिकाऊ नहीं हो सकता?” और बीच में बॉक्सिंग ग्लव की तस्वीर दी गयी है।(Read In English)

यह भी पढ़े: Redmi Note 5 की खूबियाँ और कमियाँ

यहाँ रोचक बात यह है की इनवाइट के द्वारा फ़ोन का नाम भी सामने आ गया है(शायद)। कंपनी के सीईओ श्री चेंग चांग ने चीनी सोशल नेटवर्किंग साईट Weibo के अपने अकाउंट द्वारा इनवाइट इमेज को शेयर करने के लिए के अघोषित फ़ोन लेनोवो S5 का उपयोग किया है। इसलिए हम उम्मीद कर सकते है की यह इनवाइट लेनोवो S5 के लांच के लिए ही भेजे गए है।

श्री चेंग चांग के पोस्ट से यह साफ़ पता चलता है की फ़ोन में आपको एक अच्छी बैटरी लाइफ और अब तक का बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा जैसा आप चाहते है।

यह भी पढ़े: 25,000 रुपये से कम कीमत में 6GB रैम सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन

अगर आप श्री चेंग चांग को Weibo पर फॉलो करते है तो आपको पता ही होगा की जनवरी में इन्होने लेनोवो स्मार्टफोन की एक झलक दिखाई थी। फ़ोन को रियर साइड से दिखाया गया था जो थोडा सा घुमावदार और थोडा ग्लास लुक वाली थी। इसलिए अगर यह फ़ोन 20 मार्च को लांच किया जायेगा तो फ़ोन आपको मेटल के ऊपर ग्लास के यूनीबॉडी डिजाईन में पेश जा सकता है।

आगामी लेनोवो डिवाइस के बारे में अभी सिर्फ इतनी ही जानकारी प्राप्त हुई है, आने वाले समय में इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर के बारे में पता चलता है तो हम आपको अपडेट देते रहेंगे।

Samsung Galaxy S9+ First Impressions (हिंदी में)

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here