Poco ने आज आधिकारिक रूप से इंडिया में अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने ट्विटर पर पोस्ट की है जिसके हिसाब से 30 मार्च को नयी डिवाइस पेश की जाएगी। अभी के लिए डिवाइस का नाम सामने नहीं आया है लेकिन उम्मीद है की कंपनी Poco X3 Pro को लांच करने वाली है।

इस से पहले इंडिया में 22 सितम्बर को Poco X3 को लांच कर चुकी है जिसमे आपको 64PM क्वैड कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। साथ ही 120Hz हाई रिफ्रेश रेट भी आपको देखने को मिलता था। पोको मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर चूका है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह डिवाइस किफायती कीमत में लांच की जाएगी।

Poco X3 Pro के फीचर

हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली FHD+ डिस्प्ले देखने को मिलेगी। फोन में आपको स्नैपड्रैगन 860 चिपसेट देखने को मिल सकता है जो SD855 चिपसेट का एक अपग्रेड मॉडल है।

अभी के लिए SD860 को लांच किया जाना बाकि है तो उम्मीद है की क्वालकॉम जल्द ही इस चिपसेट को मार्किट में पेश करेगा। Poco X3 Pro में 5,200mAh की बड़ी बैटरी भी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस्तेमाल की जा सकती है।

उम्मीद है की डिवाइस में आपको 8GB तक की रैम और 256GB स्टोरेज का भी विकल्प देखने को मिल सकता है। अभी के लिए डिवाइस से जुडी कोई ख़ास जानकारी सामने नहीं आई है तो 30 मार्च को लांच इवेंट में ही X3 Pro के सभी फीचरों के बारे में क्लियर पिक्चर सामने आएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here