Lava ने आज अपना नया स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च कर दिया। इंडियन स्मार्टफोन कंपनी ने Lava Z66 को मार्किट में 10,000 रुपये से कम की कीमत में लॉन्च किया है। फोन में 3950mAh बैटरी और 6.08 इंच डिस्प्ले जैसे फीचर दिए गये हैं। तो चलिए नज़र डालते है फोन के अन्य फीचरों पर:

Lava Z66 की कीमत और उपलब्धता

Z66 की कीमत 7,777 रुपये रखी गयी है। फोन मरीन ब्लू, बेरी रेड और मिडनाइट ब्लू कलर में पेश किया है। यह स्मार्टफोन अभी से ही ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद जा सकता है। कंपनी के अनुसार जल्द ही Z66 को Amazon और Flipkart ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Lava Z66 के फीचर

फोन में 6.08-इंच की HD+ डिस्प्ले वाटरड्राप नौच के साथ दी गयी है जिसका स्पेक्ट रेशियो 19:9 है। हैंडसेट में 1.6Ghz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 3GB रैम व 32GB इनबिल्ट स्टोरेज के ऑप्शन के साथ दिया गया है। स्टोरेज को आप 128GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेंसर है। Z66 में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप हैं। सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा में ब्यूटी मोड, नाइट मोड, HDR मोड, पैनोरमा, टाइम-लैप्स और स्लो-मोशन मोड्स जैसे फीचर दिए गये है।

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2, OTG सपॉर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। फोन में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। लावा के इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3950mAh बैटरी दी गई है। लावा का यह फोन स्टॉक ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस-अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here