ट्रेड वार के बाद से ही Huawei को बिना गूगल सर्विस के अपने स्मार्टफोन और अन्य डिवाइसों को लांच करने में थोडा परेशानी तो हो रही है लेकिन कंपनी इस दिक्कत से आगे बढ़ते हुए लगातर एक से बेहतर एक प्रोडक्ट लांच कर रही है।

कंपनी ने अपने नए 65-इंच OLED टीवी Huawei Vision X65 Smart TV को लांच कर दिया है जो मार्किट में Hongmeng OS पर रन करता हुआ मिलेगा। यह OS Huawei ने अपने IoT डिवाइसों के लिए बनाया है।

इस लेटेस्ट 4K OLED TV की मोटाई सिर्फ 24.9mm होने साथ इसके चारों तरफ काफी पतले बेज़ेम देखने को मिलते है।

डिस्प्ले पैनल HDR सर्टिफाइड है जो आराम से 1,000 निट्स की ब्राइटनेस देने में सक्षम है। हुवावे के अनुसार टीवी में आपको German TUV Rheinland द्वारा आई कम्फर्ट सर्टिफिकेशन भी मिलता है।

Huawei ने टीवी में आपको खुद की HiSilicon Hi3559C चिपसेट का इस्तेमाल किया है जो AI टास्क के लिए NPU के साथ मिलती है। टीवी को सिर्फ 6GB और 128GB के एक हो मॉडल में पेश किया गया है। ऑडियो की बात करे तो यहाँ 75W का आउटपुट 5.1 चैनल फॉर्मेट के साथ मिलता है।

अन्य Huawei या Honor टीवी की ही तरह यहाँ पर भी आपको एक पॉप-अप कैमरा सेटअप मिलता है 24MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर दिया गया है। यह पॉप-अप कैमरा एयर जेस्चर कंट्रोल के अलावा विडियो कालिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

Huawei OLED VIsion X65 स्मार्टटीवी की कीमत ऑनलाइन सेल के लिए RMB 24,999 रखी गयी है जो लगभग 2,70,380 रुपए के बराबर होती है। ग्राहक 26 अप्रैल से इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर सकते है।

Vision X65 के अलावा हुवावे ने Vision V55i TV का भी एक नया वर्जन 3,788 RMB की कीमत में पेश किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here