Sony Bravia X90J के लांच के एक हफ्ते बाद ही कंपनी ने आज इंडियन मार्किट में प्रीमियम Bravia XR A80J OLED टीवी को पेश कर दिया है। यह 4K TV 120Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विज़न एंड डॉल्बी अट्मोस सपोर्ट के साथ आता है। अन्य विशेषताओ में HDMI 2.1 पोर्ट और गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम शामिल किये गये है। चलिए नज़र डालते है टीवी के फीचरों पर:

Sony BRAVIA XR A80J के फीचर

सोनी ने 65 -इंच A80J मॉडल को लांच कर दिया है। यह OLED पैनल 4K रेज़ोलुशन के साथ आता है जिसमे 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। यह स्मार्ट टीवी सोनी के Cognitive प्रोसेसर XR के साथ है जो पिक्चर को ऑन-स्क्रीन ज्यादा रियल महसूस करवाता है। इसके अलावा सोनी की XR Triluminos Pro टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट यहाँ दिया गया है।

ऑडियो के लिए यहाँ पर 10W के स्पीकर डॉल्बी अट्मोस, सरफेस ऑडियो और XR सराउंड टेक्नोलॉजी भी इस्तेमाल की गयी है। A80J में आटोमेटिक विडियो ब्राइटनेस और ऑडियो लाउडनेस कण्ट्रोल जैसे प्रीमियम फीचर भी देखने को मिलते है।

टीवी की कीमत और उपलब्धता

Sony ने XR-65A80J को मार्किट में 299,990 रुपए की कीमत में पेश किया है। टीवी को आप Sony Centers, ऑनलाइन प्लेटफार्म और ऑफिसियल रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी जल्द ही इस टेलीविज़न के अन्य साइज़ भी पेश करने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here