Honor 9X, Honor 9X Pro launched

Honor का स्टैण्डर्ड वरिएन्त इसी साल इंडियन मार्किट में पेश किय गया था और अब एक महीने बाद कंपनी इसके प्रो मॉडल को भी मार्किट में पेश करने के लिए मीडिया-इनवाइट पेश कर चूका है। 9X की तुलना में Pro वरिएत्न में आपको बेहतर चिपसेट और अच्छा कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

हाल ही में कंपनी के फेसबुक हैंडल से भी साफ़ हो चूका है की HiSilicon Kirin 810 चिपसेट का यहाँ पर इस्तेमाल की जाएगी।

9X Pro, मार्किट में पहला स्मार्टफोन होगा जो बिना गूगल प्ले सर्विसों के पेश किया जायेगा। US-China के ट्रेड वॉर की वजह से Huawei को एंड्राइड इस्तेमाल में काफी परेशानी होने वाली थी जिसको देखते हुए कंपनी ने इसके एक विकल्प पर काम भी करना शुरू कर दिया है।

Honor 9X Pro के फीचर

Honor 9X Pro

दोनों ही फोन Honor 9X और 9X Pro को पिछले साल चीन में लांच किया जा चूका है। तो हम उम्मीद करते है की इंडियन मार्किट में भी फोन उन्ही स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया जा सकता है।

Honor 9X Pro में सामने 6.59-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ दी गयी है। पॉप-अप सेल्फी कैमरा की वजह से आपको यहाँ आकर्षक फुल-डिस्प्ले मिल जाती है।

पीछे की तरफ फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP के अल्ट्रा-वाइड और 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ दी गयी है। पॉप अप कैमरा में 16MP का का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

अगर इंटरनल आइटम्स की बात करे तो फोन में Kirin 810 चिपसेट के साथ 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज का ऑप्शन भी मिल जाता है। इंटरनल स्टोरेज के साथ यहाँ 512GB तक का एक्सटर्नल कार्ड सपोर्ट भी आता है। फ़ोन में 4,000mAH की बड़ी बैटरी मिलती है।

इनके अलावा फोन में Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm ऑडियो जैक, USB टाइप-C पोर्ट, और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकते है।

फोन अभी के लिए चीन के मार्किट में Magic Night Black, Charm Sea Blue, Charm Red चले ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here