Honor 20 Pro Promo images

Honor 20 सीरीज का इंडिया में लांच 11 जून को तय हो चूका है जो फ्लिप्कार्ट पर पेश किया जायेगा। 21 मई को ये सीरीज लन्दन में ग्लोबली लांच की जाएगी। इस अपकमिंग सीरीज में 2 से ज्यादा स्मार्टफोन देखने को मिल सकते है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट के अनुसार यहाँ पर प्रो वरिएन्त में आपको P30 Pro के जैसा ही कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए: 2019 के बेस्ट स्मार्टफोन जिनमे मिलता है 32MP का फ्रंट कैमरा

Honor India के CMO Suhail Tariq ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि,” हम इंडिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिप्कार्ट के साथ Honor 20-सीरीज के लिए अपनी इस साझेदारी को लेकर काफी खुश है” फ्लिप्कार्ट काफी समय से हमारे प्रोडक्ट की बेहतर बिक्री के लिए कार्यरत रही है। इस साझेदारी के साथ हम इंडिया में एक बड़े यूजर बेस तक अपनी पहुँच बना सकेंगे।”

Honor 20 सीरीज से जुडी जानकारी

Honor 20-सीरीज से जुडी कुछ अफवाहें भी सामने आ चुकी है जिसके अनुसार इस सीरीज के Honor 20 में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखना को मिलेगा तथा प्रोसेसर के तौर पर फ्लैगशिप ग्रेड Kirin 980 चिपसेट भी दी जा सकती है।

Honor 20 Pro Promo images

Honor 20-सीरीज अन्य Honor और Huawei फ़ोनों के मुख्य फीचर के साथ लांच ही सकती है। यहाँ पर आपको पंच होल कैमरा सेटअप के साथ 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल सकता है। डिस्प्ले साइज़ की बात करे तो यहाँ पर 6.26-इंच और 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले वाले वरिएन्त पेश किये जा सकते है।

यह भी पढ़िए: 48MP के साथ उपलब्ध साल 2019 के बेस्ट स्मार्टफोन

काफी लीक में यह भी सामने आया है कि यहाँ क्वैड-कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है जिसमे 40MP का प्राइमरी सेंसर, एक अल्ट्रा वाइड सेंसर और टेलीफ़ोटो ज़ूम सेंसर और ToF सेंसर के साथ क्वैड कैमरा सेटअप के रूप में उपलब्ध हो सकता है।

Honor 20 Lite

इस सीरीज के तीसरे वरिएन्त Honor 20 Lite को पहले से ही मार्किट में देखा जा सकता है। इसमें 6.21-इंच FHD+ वाटर-ड्राप नौच डिस्प्ले के साथ किरिन 710 प्रोसेसर और 4GB रैम का ऑप्शन दिया गया है। कैमरा सेटअप देखे तो 24MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर ट्रिपल कैमरा कॉम्बिनेशन पीछे की तरफ तथा 32MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा सेंसर भी दिया गया है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here