शाओमी के अपकमिंग नए स्मार्टफोन को भारत में 5 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi द्वारा ट्विटर पर साझा किए टीज़र में स्मार्टफोन के नाम की जानकारी नहीं दी गई है। टीज़र से साफ़ पता चलता है  की फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमे 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा।

पुरानी लीक्स को देखें, तो यह फोन Mi10i हो सकता है। पिछले रिपोर्ट में संकेत मिले थे कि यह फोन भारत में Redmi Note 9 Pro 5G के रीब्रांडेड वर्ज़न के तौर पर पेश किया जा सकता है, जो कि हाल ही में चीन मे 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ था। हालांकि, चीनी 5G मॉडल भारत में लॉन्च हुए रेडमी नोट 9 प्रो मॉडल से अलग है।

Xiaomi ने आगामी फोन लॉन्च की तारीख का ऐलान ट्विटर पर किया है। हालांकि, कंपनी के इस ट्वीट में फोन के नाम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह Mi 10i स्मार्टफोन हो सकता है। इस संबंध में एक शॉर्ट वीडियो भी कंपनी द्वारा साझा की गई है।

Mi 10i के फीचर (आपेक्षित)

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसके मुताबिक Mi 10i स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro 5G स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जो कि पिछले महीने चीन में लॉन्च हुआ था। यदि ये खबर सच साबित होती है, तो फोन में सामने की तरफ आपको 6.7-इंच की डिस्प्ले FHD+ रेज़ोलुशन के साथ मिलती है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है।

डिस्प्ले पर बीच में ऊपर की तरफ पंच होल कटआउट भी दिखता है जिसमे 16MP के सेल्फ़ी कैमरा को जगह दी गयी है। पीछे की तरफ आपको 108MP प्राइमरी सेंसर के साथ 13MP का अल्ट्रावाइड सेंसर तथा 2MP के मैक्रो ऑयर डेप्थ लेंस दिए गये है।

फ़ोन में स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जो 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है। पॉवर के लिए 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,820mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। वरिएन्त  बात करे तो यहाँ आपको 8GB तक की रैम और 256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here