शाओमी ने इस साल की शुरआत में ही अपने प्रशंसको के लिए रेड्मी डिवाइस लांच करके उनको काफी खुश कर दिया था लेकिन Mi TV लांच करके और भी अधिक खुश किया। इसी क्रम में अब कंपनी ने अपनी नयी इयरफ़ोन रेंज को लांच किया है जो फिर से शाओमी प्रशंसको को उत्साहित कर देगी। कंपनी ने सिर्फ 399 रुपए की कीमत पर इयरफ़ोन लांच किये है जो काफी आकर्षक कीमत है।

शाओमी ने अभी हाल ही में Mi Noise Cancelling USB Type-C इयरफ़ोन लांच किये थे। अब कंपनी ने अब नए बेहतर 3rd gen बैलेंस्ड डंपिंग सिस्टम वाले इयरफोन लांच किये है जिसमे आपको साउंड और एयरफ्लो दोनों ही पहले से बेहतर मिलेगा।

Xiaomi Mi Earphones के फीचर

Mi के इयरफ़ोन एक मेटल चैम्बर के साथ आते है जो 20-स्टेप प्रोसेस से तैयार किये जाते है जिनमे डायमंड कत्तिंग, CD एन्ग्रविंग, ड्राइंग और एलुमिनियम के टुकड़े को एनोडाइज करना शामिल है। इयरफ़ोन आपको डायनामिक बेस और गूंजने वाली बेस के लिए एरोस्पेस-ग्रेड मेटल डायाफ्राम प्रदान करता है।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi Mix 2s के आधिकारिक रेंडर हुए सार्वजानिक; Xiaomi CEO द्वारा

आप इन इयरफ़ोन में वायर पर दिए बटन्स से वॉल्यूम कम/ज्यादा और कॉल को उठा भी सकते है यहाँ 58dB सिग्नल टू नॉइज़ रेश्यो वाला बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी दिया गया है। इसकी Kevlar Fiber केबल इसको काफी विश्वसनीय और wear and discoloration से भी दूर रखती है। इन इयरफ़ोन का वजन सिर्फ 14 ग्राम है और ये तीन bud-साइज़ में मिलते है ताकि आराम से आप इनको उपयोग कर सके।

Xiaomi Mi Earphones Basic के फीचर

Mi बेसिक इयरफ़ोन में एल्यूमीनियम ध्वनि चैम्बर है जो संतुलित और स्पष्ट ध्वनि प्रदान करता है। इसके अलावा, यह जंग और खरोंच के बचे रहने के लिए anodized है यह आपके कानो को थोडा संतुलित अनुभव देने के लिए कान के अनुरूप बनाई गयी है। AUX जैक भी 45-डिग्री पर झुका हुआ है जो आपको थोडा लम्बी अवधि तक बने रहने का विश्वास देता है।

यह आपको बेहतर  3rd gen balanced damping system के साथ मिलता है जो साउंड क्वालिटी को बेहतर, विविड स्टीरियो इफ़ेक्ट, संतुलित आउटपुट प्रदान करता है। यह इयरफ़ोन आपको बिल्ट-इन माइक्रोफोन और बटन द्वारा पॉज, प्ले और कॉल्स पर बात करने की सुविधा भी देता है।

कीमत और उपलब्धता

Xiaomi Mi इयरफ़ोन की कीमत 699 रुपये और Xiaomi Mi इयरफ़ोन बेसिक की कीमत 399 रुपये है. दोनों ही इयरफ़ोन Mi.com पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा, जो लोग रेडमी 5, रेडमी नोट 5 या अन्य शाओमी फोन खरीदते हैं और इन इयरफ़ोन को साथ में खरीदते हैं, उन्हें 100 रुपए की छूट दी जाएगी। Mi इयरफ़ोन ब्लैक और सिल्वर कलर में तथा Mi बेसिक ब्लैक और लाल रंग में उपलब्ध होगा।

9 Best looking Phones Under Rs. 10,000 In 2018

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here