Xiaomi ने आज इंडियन मार्किट में अपनी दो ऑडियो डिवाइसों को लांच किया है। Mi Neckband Pro और Mi Portable Bluetooth Speaker दोनों ही प्रोडक्ट आपको काफी किफायती कीमत में पेश किये गये है। नैकबैंड में आपको ड्यूल नॉइज़ कैंसलेशन, 20 घंटे की बैटरी बैकअप और IPX5 रेटिंग जैसे फीचर दिए गये है। वही Mi Speaker में दमदार आवाज, IPX7 रेटिंग, 13 घंटे के बैकअप का विकल्प दिया गया है।

Mi Neckband Pro और Mi Portable Bluetooth Speaker की कीमत

शाओमी ने Mi Neckband Pro को 1,799 रुपए कीमत में तथा Mi Portable Speaker को 2,499 रुपए की कीमत ने पेश किया गया है। दोनों ही प्रोडक्ट ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Mi Neckband Pro के फीचर

Mi Neckband Pro में ANC और ENC दोनों का सपोर्ट दिया गया है। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन टेक्नोलॉजी के साथ आपको आसपास की आवाजों को कम सुनाई देती है जबकि एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन आपको एक्सटर्नल नॉइज़ को हटा कर कॉल के समय काफी बेहतर और क्लियर ऑडियो आउटपुट देता है।

mivi

नैकबैंड में 10mm डायनामिक ड्राईवर मिलते है जो बहुत पावरफुल बेस आउटपुट के साथ लो लेटेंसी रेट पर ऑडियो आउटपुट देता है। शाओमी वायरलेस इयरफोन का डिजाईन काफी असरदार है जो बड्स को साफ़ रखने में मदद करता है।

शाओमी के दावे के अनुसार यह नैकबैंड आराम से आपको 20 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। इयरफोन में 150mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। इयरफोन IPX5 रेटिंग की वजह से स्प्लैश और स्वेटप्रूफ परफॉरमेंस मिलता है। कनेक्टिविटी के  लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट और वौइस असिस्टेंट का भी विकल्प मौजूद है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here