शाओमी ने अपनी 10th एनिवर्सरी को 6 अप्रैल को आयोजित करते हुए मार्किट में काफी अलग-अलग प्रोडक्ट लांच किये है। Redmi Band, और Xioami TV के अलावा कंपनी ने इवेंट में Mi Airdots Pro 2s इयरबड्स को लांच किया है। यह बड्स पिछले  लांच किये गये Airdots Pro 2 का एक अपग्रेड वर्जन है।

Mi Airdots Pro 2s के फीचर

नए एयरडॉट्स का डिजाईन भी पहले वाली एयरडॉट्स जैसा ही हो काफी हद तक Apple Airpods के समान नज़र आता है। यह भी आपको वॉल्यूम और ट्रैक चेंज करने के लिए टच कंट्रोल के साथ मिलते है। इसमें smart वौइस् कंट्रोल भी दिए है। सबसे ख़ास चीज बड्स में आपको वियर डिटेक्शन का फीचर भी दिया है ताकि जन इनका इस्तेमाल ना हो रहा है तो म्यूजिक स्टॉप या प्ले हो सके।

अन्य ब्रांड के TWS की ही तरह यह भी शाओमी स्मार्टफोनों के साथ बॉक्स ओपन होते ही कनेक्ट हो जाता है। बड्स में आपको ब्लूटूथ 5.0 के सपोर्ट के साथ LDHC Hi-Res, SBC और AAC कोड का सपोर्ट दिया गया है।

इनके अंदर आपको 14.2mm ड्राईवर दिया है जिसके साथ ड्यूल माइक्रोफोन नॉइज़ कैंसलेशन का सपोर्ट भी मिलता है। शाओमी ने यहाँ पर 5 घंटे का बड्स बैकअप और केस के साथ 24 घंटे का बैटरी बैकअप देने का वादा किया है। चार्जिंग के लिए आपको USB टाइप C पोर्ट के साथ साथ Qi वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है।

Mi Airdots Pro 2s की कीमत और उपलब्धता

Mi Airdots Pro 2s को भी अभी सिर्फ चीन में लांच किया गया है जिसको आप 9 अप्रैल से 399 युआन की कीमत में खरीद सकते है। अगर आप चीन में रहते है तो mi.com से इनको इ कलर में खरीदा जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here