जैसा की हमने पहले ही बताया था Vivo V17 Pro जल्द ही इंडियन मार्किट में लांच होने वाला है। इसी बात को सच साबित करते हुए vivo ने आज अपने 20 सितम्बर को इंडिया में आयोजित इवेंट को लेकर मीडिया-इनवाइट भेजने शुरू कर दिए है।

Vivo V17 Pro के फीचर

Vivo V17 Pro से जुड़े काफी लीक्स सामने आ चुके है। हाल ही में WinFuture ने फोन से जुडी काफी जानकरी बताई थी जिसमे कैमरा स्पेसिफिकेशन और अन्य हार्डवेयर के बारे में बताया गया था।

V17 Pro में सामने की तरफ 6.44-इंच FHD+ की sAMOLED डिस्प्ले 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिलेगी। अपने पिछले साथी की ही तरह यहाँ पर भी आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जायेगा।

फोटोग्राफी के लिए, Vivo V17 Pro में 32MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ सामने ड्यूल-पॉपअप सेटअप में दिया जायेगा। इसके अलवा पीछे की तरफ 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा -वाइड सेंसर, और 2MP के 2 मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर मिलेगा।

यह भी पढ़िए: Vivo S1 का रिव्यु (समीक्षा): मिड-रेंज में नया स्टाइल आइकन ?

Vivo V17 Pro के साथ कंपनी स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है। उम्मीद यही है की इंडियन मार्किट में यह डिवाइस 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज के साथ लांच की जा सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here