CES 2020 के खत्म होने के सिर्फ कुछ दिनों बाद ही अगले महीने होने वाले सबसे बड़े टेक इवेंट MWC 2020 से लिए तैयारी शुरू हो गयी है। इसमें सबसे पहला नाम जो सामने आया है वो Vivo का है जिसमे अपने इवेंट से जुड़े मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिया है। इस इनवाइट में कुछ साफ़ तौर पर लिखा नहीं गया है लेकिन हम उम्मीद करते है की कंपनी अपने कांसेप्ट फोन Vivo Apex के ही अपग्रेड वर्जन Vivo Apex 2020 से पर्दा उठाएगी।

Vivo APEX 2020 MWC Invite

MWC 2020 में उठेगा Apex 2020 से पर्दा?

जैसा की ऊपर बताया गया है Vivo की Apex लाइनअप एक कांसेप्ट लाइनअप है। पिछले साल ही कंपनी ने Vivo Apex को शोकेस किया था जिसमे पॉप-अप कैमरा देखने को मिला था और बाद में इसी कांसेप्ट के साथ Vivo Nex को लांच किया गया।

इसके बाद Apex 2019 मॉडल में आपको कोई भी पोर्ट या फिजिकल बटन देखने को नहीं मिलता था लेकिन यह कभी भी कमर्शियल रूप से लांच नहीं किया गया सिर्फ इस कांसेप्ट को ड्यूल -एज कर्व डिस्प्ले पर वॉल्यूम बटन ना देना के तौर पर इस्तेमाल में लाया गया।

Vivo Apex 2019
Apex 2019

अभी के लिए Apex 2020 से जुडी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ दिनों पहले फाइल पेटेंट से जुडी खबरें सामने आने के बाद उम्मीद यही है की यहाँ पर आपको कोई फिजिकल बटन या पोर्ट न दिए जाने के अलावा इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

जी हाँ, इनवाइट में देखने पर यही लगता है की जो सर्किल दिए गये है वो इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा को ही दर्शाते है लेकिन जब तक कोई आधिकारिक जानकरी सामने नहीं आती है तब तक कुछ भी साफ़ तौर पर कहना सही नहीं होगा।

कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी आ रही है की यह सर्किल Apex 2020 में मैकेनिकल ज़ूम को भी दिखाते है तो हो सकता है यहाँ पर आपको कुछ अलग ही लेवल का ज़ूम सपोर्ट देखने को मिले। तो कोई भी जानकारी सामने आने पर अपडेट दिया जायेगा तब तक बने रहिये!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here