ऑडियो ब्रांड Truke ने आज इंडियन मार्किट में अपने दो नए प्रोडक्ट Fit Buds और Fit Pro Power को लांच कर दिया है। Fit Buds TWS को 799 रुपए तथा Fit Pro Power को 1,299 रुपए की कीमत में पेश किया है। दोनों बड्स आपको यूनिक डॉलफिन डिजाईन के साथ मिलते है जो बेहतर फिटिंग में मदद करता है। तो चलिए नज़र डालते है इनके कुछ ख़ास फीचरों और कीमत पर:

Fit Pro Power और Fit Buds की कीमत और उपलब्धता

Fit Pro Power की कीमत 1,299 रुपए तय की गयी है जबकि Fit Buds मार्किट में 7,99 रुपए की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। दोनों ही प्रीमियम TWS इयरफ़ोनों को आप आज से ही Amazon.in पर खरीद सकते है। दोनों इयरबड्स को रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लू कलर ऑप्शन में उतारा गया है।

Fit Pro Power और Fit Buds के फीचर

Truke के दोनों ही प्रोडक्ट Fit Pro Power और Fit buds में आपको कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है। Fit Pro Power में चार्जिंग के लिए USB टाइप C पोर्ट मिलता है। कंपनी के दावे के अनुसार Fit Pro Power आपको 15 मिनट के फ़ास्ट चार्ज पर 3 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम है जबकि यह TWS सिर्फ 25 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाते है।

Truke Fit Buds में आपको 500mAh बैटरी वाला चार्जिंग केस मिलता है जो आसानी से 20 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम देते है। कंपनी के मुताबिक Fit Buds में 10mm डायनामिक ड्राईवर जबकि Fit Pro Power में 13mm डायनामिक ड्राईवर का इस्तेमाल किया गया है।

दोनों इयरबड्स जैसा पहले भी बताया गया है, डॉलफिन डिजाईन के साथ आते है। यह डिजाईन स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी के लिए भी बिल्कुल परफेक्ट हैं क्योंकि यह बहुत अच्छे ढंग से फिक्स हो जाते हैं।

लांच इवेंट में कंपनी के फाउंडर और सीईओ पंकज उपाध्याय ने कहा, Truke का सबसे पहले उद्देश्य हाई एंड साउंड क्वालिटी और लेटेस्ट ट्रेंडी फीचर वाले ऑडियो प्रोडक्ट को काफी किफायती कीमत के साथ पेश करना है। हम पूरी तरफ आश्वत है की लांच किये ये दोनों लेटेस्ट प्रोडक्ट अपनी बेहतर साउंड क्वालिटी आयर डिजाईन के साथ सभी यूजरों को पसंद आयेंगे।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here