Samsung ने आज अपने अपकोमिंग Unpacked इवेंट की तारीखों की घोषणा कर दी है। इवेंट की डेट को Unpacked For Every Fan कैप्शन के

साथ साफ़ तौर पर देखा जा सकता है और नाम से ही साफ़ है की इवेंट में आपको Galaxy S20 Fan Edition देखने को मिल सकता है। यह इवेंट आप ऑनलाइन Samsung.com पर 23 सितम्बर को 10 बजे से देख सकते है।

तो चलिए डिवाइस के फीचरों पर नजर डालते है:

Samsung Galaxy S20 FE के आपेक्षित फीचर

पिछले साल सैमसंग ने Note 10 Lite और S10 Lite दो डिवाइसों को पेश किया था पर इस साल कंपनी अपने फैन एडिशन में आपको फ्लैगशिप प्रोसेसर इस्तेमाल करती हुई दिखाई देगी। S20 FE में स्नैपड्रैगन 865 या Exynos 990 चिपसेट मिलेगी।

पॉवर के लिए यहाँ 4500mAh की बड़ी बैटरी 15W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ दी जाएगी। प्रोसेसर के साथ 128GB स्टोरेज, और 6GB LPDDR4x रैम और 4G कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जायेगा।

सामने की तरफ आपको 6-इंच से बड़ी AMOLED डिस्प्ले 1080p रेज़ोलुशन के साथ मिलेगी। उम्मीद है की यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश

रेट को सपोर्ट करेगी। इनफिनिटी O कटआउट के तहत आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा। पीछे की तरफ उम्मीद है की आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमे 12MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा -वाइड सेंसर और प का टेलीफ़ोटो लेंस दिया जायेगा।

ऑनलाइन लिस्टिंग को देखे तो डिवाइस रे, ब्लू, ग्रीन और पिंक कलर में पेश किया जायेगा। इनके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, IP68 डस्ट एंड वाटर प्रोटेक्शन, USB टाइप C पोर्ट, और सिंगल स्पीकर जैसे फीचर भी दिए जा सकते है।

इंडिया में डिवाइस के लांच से जुडी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है की यह फोन इंडिया में भी पेश किया जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here