Samsung Galaxy M51 जल्द ही इंडिया में लांच होने वाला है और आज Amazon की लिस्टिंग से भी डिवाइस की कुछ फीचर भी सामने आ गये है। साईट पर सामने आये टीज़र में फोन को “Meanest Monster Ever” टैगलाइन के साथ दिखाया गया है। उम्मीद लगाई जा रही है की पिछले मॉडल की तुलना में आपको यहाँ कुछ बेहतर सुधार देखने को मिलेंगे।

Samsung Galaxy M51 से जुडी जानकारी

अमेज़न पर टीज़ किये जाने से पहले Galaxy M51 गूगल प्ले स्टोर पर पहले भी लिस्र्ट किया जा चूका है।

जैसा की आप देख सकते है लिस्ट किये गये Galaxy M51 मॉडल में स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। ग्राफ़िक्स के लिए यहाँ Adreno 618 GPU दिया गया है। फोन को 8GB रैम वरिएत्न के साथ पेश किया जा सकता है। सॉफ्टवेयर के तौर पर तो एंड्राइड 10 One UI 2.5 स्किन मिलेगी।

सामने की तरफ आपको FHD+ रेज़ोलुशन पंच होल डिस्प्ले 420ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ देखने को मिल सकती है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में sAMOLED पैनल का इस्तेमाल हो सकता है लेकिन रिफ्रेश रेट सिर्फ 60Hz सपोर्टेड होगा।

लीक हुई इमेज में पीछे की तरफ क्वैड कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है।

सबसे ख़ास चीज़, फोन में आपको 7,000mAh की बड़ी बैटरी 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जाएगी जो कंपनी के अनुसार आपको 2 दिन का बैकअप देने में सक्षम होगी। इसके अलावा डिवाइस में USB टाइप C पोर्ट और NFC जैसे कनेक्टिविटी विकाप भी दिए गये है।

Samsung Galaxy M51 की आपेक्षित कीमत

अगर अफवाहों को सच माने तो Samsung Galaxy M51 मार्किट में 25 हज़ार से 30 हज़ार के प्राइस सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। सैमसंग की यह डिवाइस अमेज़न इंडिया पर ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। Amazon  Samsung Galaxy M51 के पेज पर क्लिक करके आप डिवाइस के लांच से जुडी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here