Samsung Galaxy F41 रिपोर्ट्स के अनुसार कम्पनी की अपकमिंग F सीरीज का पहला स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन SM-F41F मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है और उम्मीद है की यह डिवाइस सितम्बर के आखरी सप्ताह या अक्टूबर के पहले हफ्ते में लांच किया जा सकता है।

SM-F415F मॉडल नंबर से जुडी जानकरी के अनुसार कंपनी की यह नयी सीरीज कैमरा सेंट्रिक हो सकती है। इस से पहले सैमसंग इंडिया पर इस मॉडल नंबर से जुदा सपोर्ट पेज लाइव हो गया था लेकिन तब अफवाहों के हिसाब से यह डिवाइस Galaxy Z Fold Lite होने वाली थी।

लोकप्रिय टिपस्टर के अनुसार यह डिवाइस कोई फोल्डेबल डिवाइस नहीं होगी बल्कि कंपनी की फोटोग्राफी सेंट्रिक F सीरीज की पहली डिवाइस Galaxy F41 होगी। अगर दावा सच साबित होता है तो यह Galaxy F41 इंडियन मार्किट में 30,000 रुपए से कम की कीमत में पेश की जा सकती है।

Samsung Galaxy F41 से जुडी जानकरी

सीरीज से जुडी अफवाहों के अनुसार Galaxy F सीरीज सैमसंग की कैमरा सेंट्रिक सीरीज होगी। यह सीरीज Galaxy M सीरीज से थोडा ज्यादा की कीमत पर पेश की जाएगी। Galaxy F41 में आपको पीछे की तरफ क्वैड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा  सामने की तरफ आपको पंच होल के तहत ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया हो सकता है।

Galaxy F41 की गीकबेंच 5 लिस्टिंग के अनुसार यहाँ पर ओक्टा-कोर Exynos 9611 चिपसेट 6GB रैम के साथ दी जा सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here