Galaxy F41 to launch in India on Oct 8

इंडियन मार्किट में Galaxy M और Galaxy A सीरीज की लोकप्रियता के बाद सैमसंग जल्द ही अपनी एक नयी सीरीज Galaxy F को इंडिया में लांच करने वाली है। कंपनी Samsung Galaxy F41 को फ्लिप्कार्ट पर 8 अक्टूबर को लांच करने की घोषणा कर चुकी है।

कंपनी काफी दिनों से इस लेटेस्ट नयी सीरीज से जुड़े टीज़र पेश कर रही थी जिसके अनुसार यह सीरीज केरा सेंट्रिक हो सकती है तो चलिए डिवाइस से जुड़े कुछ फीचरों पर नजर डालते है:

Samsung Galaxy F41 के फीचर

सैमसंग के अन्य मिड रेंज डिवाइसों की ही तरह यहाँ पर भी आपको sAMOLED डिस्प्ले इफिनिटी U कटआउट के साथ मिल सकती है। फ्लिप्कार्ट पर सामने आये टीज़र के अनुसार यहाँ पर आपको 6,000mAH की बड़ी बैटरी Galaxy M31 और Galaxy M31s की तरह मिल सकती है।

ट्विटर पर टिपस्टर Ishan Agarwal के अनुसार डिवाइस को 3 कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में पेश किया जा सकता है।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार Galaxy F41 में आपको सैमसंग की पसंदीदा चिपसेट Exynos 9611 का इस्तेमाल किया जा सकता है। उम्मीद है की यहाँ पर 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है।

फोटोग्राफी के लिए यहाँ पीछे की तरफ 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जायेगा। सामने की तरफ भी आपको सिंगल सेल्फ़ी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा एक्स्ट्रा सेंसरों के बारे में अभी कोई जानकरी सामने नहीं आई है।

इसके अलावा Galaxy F41 में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, USB टाइप C पोर्ट, एंड्राइड 11 सॉफ्टवेयर भी दिए जा सकते है। तो 8 अक्टूबर को डिवाइस इंडिया में लांच होने वाली है और कीमत की जहाँ तक बात है तो यह डिवाइस 15 से 20 हज़ार के प्राइस ब्रैकेट में पेश की जा सकती है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here