स्मार्ट-टीवी सेगमेंट में मुकाबला काफी कडा होने वाला है। Xiaomi की सफलता के बाद OnePlus और Honor भी जल्द ही पाने स्मार्ट-टीवी को इंडियन मार्किट में पेश करने का मन बना रहे है। हाल ही में Xiaomi ने Redmi को अलग ब्रांड की तरफ पेश किया है जिक्से लगता है की अब Redmi की स्मार्ट-टीवी सीरीज भी देखने को मिल सकती है क्योकि Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने सोशल मीडिया पर तक से जुड़े कुछ संकेत दिए है।

Lu Webing ने सोशल मीडिया पर Xiaomi के CEO Lei Jun को चीन में नंबर 1 ब्रांड बनने के लिए शुभकामनाएँ दी है। अभी के लिए कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है की ये टीवी मार्किट में कब तक देखने को मिल सकते है लेकिन सोशल मीडिया पर लिखी गयी ” Do you want us to make Redmi TV?” लाइन बाद उम्मीद तो यही लगती है की कंपनी आने वाले महीनों में स्मार्टटीवी सेगमेंट में दस्तक दे सकती है।

जब से Redmi को एक अलग ब्रांड के तौर पर पेश किया है तब से आपको काफी स्मार्टफोन अरु पहले विंडो लैपटॉप भी देखने को मिल चूका है। Xioami काफी सालो से Redmi सीरीज के तहत किफायती कीमत में स्मार्टफोन लांच करती आई है जबकि फ्लैगशिप फ़ोनों को Mi ब्रांडिंग के साथ पेश किया गया है।

Xiaomi शायद से फिर से उसी मॉडल को स्मार्ट टीवी सेगमेंट किफायती कीमत के साथ Redmi के तहत पेश कर सकता है। Redmi TV श्याद से इन्दिं मार्किट में थोडा ज्यादा लोकप्रिय साबित हो सकते है ख़ासकर Xiaomi की Redmi सीरीज की लोकप्रियता की वजह से।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here