मध्याव सेठ, Realme India CEO, ने MediaTek Dimenshity 1200 5G चिपसेट के साथ एक नयी डिवाइस को लांच करने के संकेत दिए है। अपकमिंग डिवाइस Realme X7 Max हो सकती है क्योकि X-सीरीज कंपनी की फ्लैगशिप सीरीज कही जा सकती है।

अपने अपकमिंग फोन को लांच करते ही कंपनी MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट को इंडिया में लाने वाली पहली कंपनी बन जाएगी। अभी के लिए डिवाइस का नाम साफ़ नहीं है तो उम्मीद है की तेग फोन Realme GT Neo भी हो सकती है। GT Neo चाइना में पहले ही इसस लेटेस्ट चिपसेट के साथ लांच हो चुकी है।

माधव सेठ ने Realme 8 5G के लांच इवेंट के अंत में जल्द ही MediaTek Dimensity 1200 के साथ स्मार्टफोन इंडिया में लांच करने की घोषणा की है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Realme X7 हाल ही में चीन में लांच किये realme GT Neo का रिब्रांडेड मॉडल हो सकता है।

Realme X7 Max के आपेक्षित फीचर

इस अपकमिंग फोन में आपको MediaTek Dimensity 1200 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज ऑप्शन के साथ लांच किया जा सकता है। सामने की तरफ आपको 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी मिल सकती है।

पॉवर के लिए फ़ोन में 50W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,500mAh की बड़ी बैटरी भी मिल सकती है।

MediaTek Dimensity 1200 and 1100 SoCs go official

पीछे की तरफ यहाँ 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल सकता है। सामने क तरफ आपको 16MP का सेल्फी कैमरा सेंसर भी आएगा। फोन एंड्राइड 11 पर पर आधारित Realme UI पर रन करता हुआ मिलेगा।

अभी के लिए ज्यादातर जानकारी किसी आधिकारिक सोर्स से सामने अन्यी आई है तो डिवाइस के लांच से पहले इनमे बदलाव होने की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here