Realme TV को कंपनी पहले ही 25 मई को लांच करने के लिए पहले ही टीज़ कर चुकी है। लेकिन आज कंपनी ने अपने स्मार्टफोनों की ही तरह स्मार्टटीवी के लिए भी ब्लाइंड सेल को लांच से ठीक पहले शुरू कर दिया है। यह सेल अभी ऑफिसियल वेबसाइट पर शुरू की गयी है।

जो यूजर रियलमी टीवी को खरीदना चाहते है वो 24 मई से पहले Realme India वेबसाईट के जरिये अपने टीवी को कुछ अमाउंट जमा करके बुक करवा सकते है। टीवी से जुडी कुछ मुख्य जानकरी कंपनी कल ही शेयर कर चुकी है जिसमे बेज़ेल लेस्स डिस्प्ले, MediaTek प्रोसेसर, क्रोमा बूस्ट इंजन, 400 निट्स की ब्राइटनेस के अलावा 24W के स्टीरियो स्पीकर जैसे फीचर शामिल है।

कैसे करे Blind Order या ब्लाइंड आर्डर का लाभ कैसे उठाये?

  • Realme TV का आर्डर देने के लिए सबसे पहले आप जाएँ Realme India की वेबसाइट पर और फिर ब्लाइंड आर्डर के बैनर पर क्लिक करे।
  • आर्डर को सुनिश्चित करने के लिए आपको 2,000 रुपए का भुगतान करना होगा जिसकी अंतिम तिथि 24 मई है। बाकि की राशी खरीददार टीवी के लांच होने के बाद जमा कर सकते है।
  • रियलमी सबसे पहले उन ग्राहकों के लिए डिवाइस की शिपिंग शुरू करेगा जो पेमेंट को पूरा कर चुके है।
  • ब्लाइंड आर्डर पेज पर 500 रुपए की छुट का एक कूपन भी दिया गया है। जो टीवी की शौपिंग के बाद 1 जून तक यह राशी अपने रियलमी अकाउंट में उपलब्ध हो जाएगी। यह कूपन वैसे 1 जून से 30 जून के मान्य होगा।

25 मई को कंपनी Realme TV के अलावा Realme स्मार्टवाच को भी लांच करने वाला है। इसके अलावा उम्मीद यही है इवेंट में जो 8 प्रोडक्ट लांच होंगे उसमे TWS इयरबड्स, Realme X3 Super Zoom स्मार्टफोन भी शामिल हो सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here