Realme GT Master Edition होगा 21 जुलाई को 120Hz AMOLED डिस्प्ले और SD870 के साथ लांच, जाने क्या होगा ख़ास

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

पिछले काफी दिनों से Realme GT के मास्टर एडिशन को लेकर काफी अफवाहें सामने आ रही है। और आज कंपनी ने इसको 21 जुलाई को चीनी मार्किट में पेश करने की घोषणा की है। अभी के लिए यह सिर्फ चीन में ही पेश किये जायेंगे भारतीय बाजारों को कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार लांच इवेंट में Master Edition के साथ GT Mater Explorer Edition भी पेश किया जा सकता है। तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस से जुडी सभी जानकारियों पर:

Realme GT Mater Edition लांच डेट

रियलमी की यह लेटेस्ट डिवाइस Realme GT Mater Edition 21 जुलाई को चीन में लांच की जाएगी। अगर कीमत की बात करे तो मार्किट को देखते हुए Realme इस डिवाइस को 3000 युआन की कीमत के आस पास पेश कर सकता है।

Realme GT Master Edition के आपेक्षित फीचर

अगर सभी अफवाहों को एक जगह रखे तो फोन में आपको सामने की तरफ 6.43-इंच की FHD+ sAMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिल सकती है। परफॉरमेंस के लिए यहाँ स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। पॉवर के लिए यहाँ 4,300mAh की बड़ी बैटरी 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखी जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए यहाँ 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 16MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP के मैक्रो सेंसर के साथ दिया जा सकता है। सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया हो सकता है। बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए सुपर लीनियर स्टीरियो स्पीकर भी इसको कही ख़ास बनायेंगे।

5G कनेक्टिविटी, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एंड्राइड 11 सॉफ्टवेयर भी यहाँ मिलेगा। कंपनी डिवाइस को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के अलावा 12GB रैम मॉडल को भी पेश कर सकती है।

Realme India के सीईओ ने वैसे Realme GT सीरीज के Q3 2021 में लांच किये जाने के संकेत दिए थे तो उम्मीद है अगस्त महीने में यह फोन इंडियन मार्किट में देखने को मिले।

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Related Articles

ImageOPPO F27 Pro+ भारत में लॉन्च – IP69 रेटिंग, Armour body, MIL-STD-810H टेस्टिंग के साथ मिलेंगे ये फ़ीचर

OPPO F27 Pro+ 5G ने आज भारतीय बाज़ार में दस्तक दी है। ये पहला फ़ोन है, जो IP69 रेटिंग के साथ आया है, जो पानी और धूल से सुरक्षा के लिए सबसे बेहतर सर्टिफिकेशन है। इसके अलावा फ़ोन आर्मर बॉडी का बना है और ड्रॉप रेजिस्टेंस के लिए भी इसमें SGS Premium रेटिंग दी गयी …

ImageRealme 15 18W फ़ास्ट चार्जिंग, 6,000mAh बैटरी और क्वैड कैमरा सेटअप के साथ 28 जुलाई को होगा लांच

लगता है कोरोना लॉकडाउन के बाद Realme अपनी बजट सेगमेंट डिवाइसों में इजाफा कर रही है। इंडियन मार्किट में Realme C11 को लांच करने के बाद कल कंपनी ने Ralme 6i के भी 24 जुलाई को लांच करने की घोषणा कर दी है। इसी क्रम में कंपनी अपनी एक और बजट डिवाइस realme C15 इंडोनेशिया …

ImageRealme 6i होगा 24 जुलाई को इंडिया में लांच, फ्लिपकार्ट ने किया टीज़

Realme 6i को भारत में 24 जुलाई को लांच किया जायेगा। इस से पहले डिवाइस को Realme C11 के साथ लांच किये जाने से जुडी इमेज भी सामने आई थी लेकिन आज माधव सेठ ने Realme 6i की लांच डेट का खुलासा किया है। फ्लिप्कार्ट पर सामने आये टीज़र के हिसब से यह डिवाइस आपको …

ImageRealme GT 6 में मिलेगी 120W फ़ास्ट चार्जिंग – 20 जून को इन फीचरों के लॉन्च होगा ये फ़ोन

Realme GT 6 भारत में 20 जून को लॉन्च होने वाला है और आप इसे Flipkart से खरीद पाएंगे। हालांकि इसके लॉन्च में अभी लगभग 1 हफ्ते का समय है, लेकिन कंपनी ने टीज़र के रूप में इसके स्पेसिफिकेशनों से पर्दा उठाना शुरू कर दिया है। कंपनी ने Realme GT 6 की बैटरी और फ़ास्ट …

ImageRealme GT 6T 22 मई को हुआ लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme ने अपना नया फ़ोन Realme GT 6T बुधवार 22 मई को लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन में आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें Qualcomm 4nm Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट का उपयोग किया गया है, इसके अतिरिक्त इसमें 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी मिलने वाली हैं। ये …

Discuss

Be the first to leave a comment.