लगता है कोरोना लॉकडाउन के बाद Realme अपनी बजट सेगमेंट डिवाइसों में इजाफा कर रही है। इंडियन मार्किट में Realme C11 को लांच करने के बाद कल कंपनी ने Ralme 6i के भी 24 जुलाई को लांच करने की घोषणा कर दी है।

इसी क्रम में कंपनी अपनी एक और बजट डिवाइस realme C15 इंडोनेशिया के बाज़ार में उतारने वाली है। तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस के आपेक्षित फीचरों पर:

Realme C15 के फीचर

सामने आई टीज़र इमेज में देखे तो फोन आपको वाटर ड्राप नौच डिस्प्ले के साथ मिलेगा जो हाल ही में Realme C11 में भी देखने को मिलती है। पीछे की तरफ आपको स्क्वायर शेप में क्वैड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। सेटअप के नीचे LED फ़्लैश भी दिखाई देती है। इसके अलावा रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी साफ़ तौर पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Realme 6i होगा 24 जुलाई को इंडिया में लांच, फ्लिपकार्ट ने किया टीज़

सबसे ख़ास है इसमें मिलने वाली 6,000mAh की बड़ी बैटरी। Realme C15 कंपनी की पहली डिवाइस होगी जिसमे आपको 6,000mAh की बैटरी कैपेसिटी देखने को मिलेगी। बड़ी बैटरी के साथ याह 18W की फ़ास्ट चार्जिंग भी देखने को मिल जाएगी।

अभी के लिए प्रोसेसर के जुडी कोई ख़ास जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन यहाँ MediaTek की G सीरीज चिपसेट मिलेगी। फोन को 3GB र 44GB के दो वरिएत्न में पेश किया जायेगा जो एंड्राइड 10 पर रन करते हुए मिलेंगे।

Realme C15 की कीमत

अगर रियलमी के हाल ही में किये गये लांच देखे तो ये डिवाइस आपको 10,000 रुपए से कम की कीमत में लांच की जाएगी। डिवाइस 28 जुलाई को लांच की जाएगी। इसके अभी इंडियन मार्किट में लांच किये जाने से जुडी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here