चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme भारत में दो नए स्मार्टफोन Realme C12 और Realme C15 लॉन्च करने के लिए तैयार है। इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 18 अगस्त की दोपहर 12.30 बजे होगी। Realme की तरफ से मीडिया इनविटेशन भी भेजने शुरू कर दिए है। कंपनी ने कंफर्म किया कि दोनों नए स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। तो चलिए नज़र डालते है डिवाइसों के फीचरों पर:

Realme C15 के फीचर

रियलमी की यह बजट डिवाइस इंडोनेशिया में पहले ही लांच की जा चुकी है। तो डिवाइस के स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले से पता चल चुकी है। तो फोन में आपको 20:9 रेश्यो वाली 6.52- इंच HD+ की वाटरड्राप नौच वाली डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3+ प्रोटेक्शन दी गयी है। प्रोसेसर के रूप में 2.3GHz MediaTek Helio G35 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में आपको 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का रेट्रो सेंसर और 2MP का मोनो सेंसर वाला क्वैड रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए सामने की तरफ 8MP का कैमरा दिया गया है। Realme C15 आपको एंड्राइड 10 ओरियो आधारित realme UI के साथ 6,000mAh की बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग द्वारा संचारित किया जायेगा। कनेक्टिविटी विकल्प के रूप में आपको ड्यूल-सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ 5, NFC और GPS दिए गये है।

Realme C12 के आपेक्षित फीचर

रियलमी C12 में भी HD+ रेजॉलूशन वाला 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। हालांकि यह फोन 3 जीबी रैम और मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें भी 6,000mAh बैटरी मिलेगी, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी। दोनों ही फोन में आपको पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है लेकिन इसमें सेंसरो के इस्तेमाल को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here