Realme 8 Pro (representative image)

Realme ने आज Realme Q3 को लांच करने की घोषणा कर दी है। ये कम्पनी का एक मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन होगा जो 22 अप्रैल को चीन में लांच किया जायेगा। ये डिवाइस पिछले साल लांच किये गये Realme Q2 का अपग्रेड मॉडल होगा। हाल ही में सामने आई जानकारी के हिसाब से फोन में MediaTek Dimensty 1100 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जायेगा।

Realme ने चीनी माइक्रो ब्लॉग्गिंग साईट Weibo पर सुनिश्चित किया है की डिवाइस 22 अप्रैल को चाइना में लांच की जाएगी। कंपनी Q3 के साथ बेस्ट प्राइस एंड परफॉरमेंस कॉम्बिनेशन डिवाइस पेश करने का मन बना रही है। कंपनी के अनुसार Reakme 2 लाइन अप की 1 मिलियन यूनिट बिक चुकी है।

 

रियलमी की लांच डेट के साथ ही डिवाइस के कुछ फीचर भी लीक हुए है। लीक्स्टर के अनुसार फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। साथ ही यहाँ 65Wफ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

डिजाईन के मामले में Q3 कंपनी के पारम्परिक पंच होल डिजाईन पैटर्न को ही फॉलो करता हुआ मिल सकता है। रियर साइड क्वैड कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा। सोर्स के अनुसार फोन को मार्किट में 2000 युआन यानि लगभग 20 हज़ार रुपए के आस-पास की कीमत में पेश किया जायेगा।

वैसे Realme Q2 आपको सिर्फ चीन में ही देखने को मिलती है। कंपनी ने Realme Q2 5G को इंडिया में Narzo 30 Pro के तौर पर लांच किया था तो उम्मीद है की Realme Q3 सीरीज भी इंडिया में इसी तरह देखने को मिले।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here