Representative image

Realme के India CEO माधव सेठ ने इंडिया में 43-इंच Realme TV को लांच करने की घोषणा की है। सीईओ ने ट्विटर पर जानकारी शेयर की है जिसमें डिवाइस का नाम और अपकमिंग टीवी का डिजाईन भी पोस्ट किया है।

Realme Smart TV 4K के नाम से ही साफ़ होता है की यह टीवी 4K रेज़ोलुशन के साथ आएगा। 43-इंच स्क्रीन साइज़ के साथ टीवी की टीज़र इमेज में चारो तरफ काफी पतले बेज़ेल देखने को मिलते है। यह अपकमिंग स्मार्ट टीवी इस प्राइस सेगमेंट में कंपनी के अन्य आप्शनों की तुलना में बेहतर फीचरों के साथ आएगा।

रियलमी 43-इंच स्मार्ट टीवी इस समय बाज़ार में उपलब्ध है उसमे आपको FHD+ डिस्प्ले 1920×1080 पिक्सेल के साथ दी गयी है। तो उम्मीद है की आने वाली स्मार्ट टीवी में पको किफायती कीमत पर और बेहतर फीचर या डिस्प्ले देखने को मिले।

अभी के लिए टीवी के फीचरों से जुडी कोई जानकारी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है। उम्मीद है की यहाँ SLED पैनल का इस्तेमाल किया जाये। कंपनी ने इस से पहले 43,999 रुपए की कीमत में टीवी को लांच किया था।

हाल ही में कंपनी ने realme 8 5G को इंडिया में 22 अप्रैल को लांच करने की घोषणा की थी। तो क्या कंपनी उसी स्टेज पर स्मार्टटीवी को भी लांच कर सकती है? इस सवाल के जवाब के लिए हमको कल तक का इन्तजार करना होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here