Reale IoT Devices

Realme ने Realme X2 Pro के लांच इवेंट में ही यह साफ़ किया था की कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन ब्रांड से आगे बढ़ते हुए स्मार्टटीवी, ऑडियो डिवाइस और अन्य IoT डिवाइसों को भी लांच करेगा। हाल ही में कंपनी ने अपने वायरलेस हेडफोन और फिटनेस बैंड को इंडियन मार्किट में लांच किया था।

इसके बाद कंपनी के सीईओ Madhav Seth ने कंपनी द्वारा 2020 के Q2 में रियलमी टीवी को लांच करने के भी संकेत दिए थे। और आज BIS सर्टिफिकेशन के जरिये आज टीवी के बारे में कुछ जानकारी भी मिली है तो चलिए उन्ही पर कुछ नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए: साल 2020 में उपलब्ध बेस्ट साउंड थिएटर सिस्टम

Realme TV से जुडी जानकारी

आज सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार BIS (ब्यूरो ऑफ़ इंडियन स्टैंडर्ड्स) वेबसाइट पर Realme TV को फाइल किया गया है जिसका नाम Realme TV 43 देखा जा सकता है। साथ ही इसका मॉडल नंबर JSC55LSQL है। नाम से यह तो साफ़ होता है की यह एक 43- इंच पैनल टेलीविज़न के बारे में ही है।

Reale IoT Devices

यह कोई ज्यादा बड़ी डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी नहीं होगा जिसका मतलब है की कंपनी किफायती कीमत के साथ टीवी मार्किट में अभी पकड बनने की कोशिश करेगी। यह सर्टिफिकेशन साईट पर 26 फरवरी 2020 को लिस्ट किया गया है और अभी के लिए यह सिर्फ 1 टीवी के लिए ही है।

अभी के लिए यह नहीं कहा जा सकता है की कंपनी सिर्फ एक स्क्रीन साइज़ पैनल पेश करने की तैयारी कर रहे है या और भी वरिएन्त मार्किट में पेश कर सकती है। सॉफ्टवेयर की बात करे तो यह टीवी उम्मीद के अनुसार एंड्राइड 10 आधारित किसी कस्टम स्किन पर रन कर सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here