Realme इंडियन मार्किट में स्मार्टफोन ब्रांड से आगे निकलते हुए अब फिटनेस डिवाइसों और ऑडियो एक्सेसरीज पर भी ध्यान दे रहा है। हाल ही में Realme Buds Air को लांच करने के बाद कंपनी ने Realme 5i के लांच इवेंट में कंपनी के CEO माधव सेठ ने पीले कलर की स्ट्राप के साथ स्मार्टबैंड को भी टीज़ किया था।

कल Weibo पर इसकी एक इमेज वायरल होने के बाद आज माधव सेठ ने भी कन्फर्म किया है की यह बैंड अगले महीने मार्किट में लांच किया जा सकता है। #AskMadhav के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने साफ़ कहा है की यह अगले महीने बिक्री के लिए उपलब्ध होगा जो साफ़ तौर पर Xiaomi के Mi Band 4 को टक्कर देने के लिए पेश किया जायेगा।

यह भी पढ़िए:

Realme Fitness Band से जुडी जानकारी

अगर सामने आई लीक्ड जानकारी की बात करे तो यहाँ पर सामने मोनोक्रोम डिस्प्ले के साथ पीले कलर की स्ट्राप भी देखने को मिलती है।

डिस्प्ले का साइज़ यहाँ 0.78-इंच होने के साथ OLED पैनल का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। इमेज में देखने पर स्ट्राप भी यहाँ Mi Band जैसी ही दिखाई देती है। यह तो साफ़ है की इसमें अभी फिटनेस ट्रैकरों के अलावा कुछ ट्रैकिंग मोड भी दिए जायेंगे।

 

फिटनेस बैंड की न्यूज़ के अलावा माधव सेठ ने यह भी साफ़ किया की अभी इंडियन मार्किट में 5G कनेक्टिविटी के लिए उचित प्लेटफार्म नहीं है,

तो Realme X50 Pro 5G इंडिया में लांच नहीं किया जायेगा। लेकिन हम उसकी बरपाई और भी आकर्षक ऑप्शन के साथ करेंगे।

यह देखने वाली चीज होगी के Realme की यह लेटेस्ट यह लाइफस्टाइल सेगमेंट में इंडियन यूजर को और क्या क्या नया देखने को मिलता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here