काफी दिनों से चर्चा में बने रहने के बाद आज Realme ने सुनिश्चित कर दिया है की Realme 8 सीरीज को इंडिया में 24 मार्च को लांच करने वाली है। सीरीज में आपको Realme 8 और Realme 8 Pro दो स्मार्टफोन देखने को मिलेगे।

कंपनी ने पहले ही साफ़ कर दिया है की Realme 8 Pro में आपको 108MP प्राइमरी कैमरा सेंसर का इस्तेमाल किया जायेगा। इसके अलावा इस सीरीज में पहली बार आपको Starry Time-Lapse विडियो का सपोर्ट भी मिलेगा। तो चलिए नज़र डालते है सीरीज के कुछ ख़ास फीचरों पर:

Realme 8 सीरीज से जुडी जानकारी

हाल ही में सामने आई जानाकरी के अनुसार Realme 8 Pro में आपको 108MP Samsung HM2 प्राइमरी सेंसर दिया जायेगा। यह सेंसर आपको 9-in-1 पिक्सेल बिन्निंग, ISOCELL Plus और Smart ISO के सपोर्ट के साथ मिलता है। इसके साथ Realme 8 में रियर साइड 64MP का प्राइमरी सेंसर मिलने वाला है। साथ ही यह सीरीज 50W सुपर डार्ट चार्जिंग के साथ पेश की जा सकती है।

अगर डिस्प्ले के की बात करे तो Realme 8 Pro में आपको AMOLED डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट के साथ मिलने वाली है। दोनों ही डिवाइस 8GB तक की रैम और 256GB तक के स्टोरेज आप्शन के साथ उपलब्ध होंगी।

अगर प्रोसेसर की बात करे तो कुछ दिनों पहले Realme 8 के बॉक्स की इमेज सामने आई थी जिसके अनुसार फोन में MediaTek Helio G95 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। उम्मीद है की Realme 8 Pro में स्नैपड्रैगन 700-सीरीज प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

सबसे ख़ास बात यह है की कंपनी ने Realme 8 सीरीज की आज से Infinity Sale भी आयोजित की है। डिवाइसों को आज आज से ही प्री-आर्डर कर सकते है लांच से पहले ही जैसा की कंपनी पहले भी आयोजित कर चुकी है। सीरीज की बिक्री Flipkart पर होगी और उम्मीद है की सेल भी लांच के बाद जल्द ही शुरू की जाएँ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here