OnePlus 9 सीरीज 5G कनेक्टिविटी के 23 मार्च को ग्लोबली लांच किये जाने के लिए तैयार है। कंपनी ने लांच इवेंट को शाम 7:30 बजे आयोजित करना निर्धारित किया है। OnePlus ने यह भी साफ़ किया है की OnePlus 9 सीरीज के कैमरा डिजाईन के लिए स्वीडिश कैमरा मैन्युफैक्चरर Hasslblad से पार्टनरशिप की है।

OnePlus 9 सीरीज में आपको OnePlus 9e और OnePlus 9 Pro देखने को मिल सकते है। हाई एंड OnePlus 9 Pro में आपको Hasselblad कैमरा देखने को मिलेगा। कंपनी ने डिवाइस के बैकपैनल का डिजाईन भी दिखाया है जिसमे आप Hasselblad ब्रांडिंग देखने को मिलती है।

Hasselblad से पार्टनरशिप पर बात करते हुए OnePlus ने यह भी साफ़ किया है की दोनों ही कंपनिया अगले 3 साल तक नेक्स्ट-जेन कैमरा सिस्टम पर काम करेंगी। कैमरा ने इसके लिए 150 मिलियन का बजट भी रखा है। इसके साथ साथ जापान और US रिसर्च सेण्टर भी बनाये जायेंगे।

दोनों पार्टनर नए कैमरा फीचरों को डेवलप करने के लिए काम करेंगे जिसमे 140 डिग्री फ़ील्ड ऑफ़ व्यू, फ्री फॉर्म लेंस और T-लेंस टेक्नोलॉजी को सेल्फी कैमरा के लिए, पर काम किया जायेगा। यह डिवाइस उम्मीद है की OnePlus 9 सीरीज में भी देखने को मिल सकते है।

इस से पहले भी वनप्लस की लेटेस्ट फ्लैगशिप सीरीज से जुडी काफी जानकारी सामने आ गयी है जिनके अनुसार फोन में आपको स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, 12GB रैम, 256GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन में सामने की तरफ आपको 120Hz AMOLED डिस्प्ले 6.67-इंच साइज़ के साथ आएगी। कनेक्टिविटी के लिए आपको एंड्राइड 11 आधारित सॉफ्टवेयर, 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5G सपोर्ट भी मिल सकते है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here